Breaking News

गर्भवती महिला से गैंगरेप कर रेलवे ट्रैक पर फेंका

पटना. राजधानी पटना में गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना पटना के बेउर थाना क्षेत्र के सिपारा की है. शनिवार की देर रात घर के पास टहलने निकली गर्भवती महिला को अगवा करने के बाद उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप घटना को अंजाम दिया और फिर उसे बेहोशी की हालत में पटना जंक्शन के पास रेल लाइन पर छोड़ कर आरोपी फरार हो गए.

इसी बीच महिला को होश आ गया और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोरगुल होने के बाद जीआरपी मौके पर पहुंच गई. जीआरपी ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला को महिला थाने ले जाया गया जहां आरोपियों समेत उसे महिला थाना पुलिस को सौंप दिया गया. महिला थानाध्यक्ष किशोरी सहचरी की मानें तो तीन आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया गया है. इस मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जिनकी पहचान विशाल और अंकित के रूप में की गई है.

ये दोनों आरोपी सिपारा के के रहने वाले हैं. तीसरे आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद उसका फर्द बयान भी पुलिस ने दर्ज कर लिया है. सोमवार को कोर्ट में उसका 164 का बयान दर्ज किया जाएगा. 24 वर्षीय पीड़िता मूल रूप से लखीसराय की रहने वाली है. एक साल पहले ही उसकी शादी हुई है. उसके पति पेट्रोलियम कंपनी में काम करते हैं. जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात महिला का पति काम पर गया था. इसी दौरान रात के करीब 10 बजे महिला घर के बाहर टहलने के लिए निकली थी, तभी दो युवक पहुंच गए और उसके साथ बदतमीजी करने लगे.

देखते ही देखते आरोपियो ने मुंह दबाकर उसे उठा लिया और पास के खेत में ले गये. इस दौरान एक युवक ने फोन कर अपने साथी को भी बुला लिया. महिला ने जब रेप का विरोध किया तो आरोपी उसकी पिटाई भी करने लगे. इतने में तीसरा आरोपी भी घटनास्थल पर पहुंच गया और तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. महिला यह नहीं बता पा रही है कि आरोपी उसे पटना जंक्शन की ओर जाने वाले रेलवे लाइन तरफ कैसे ले गए.