Breaking News

नेक्सा की बिक्री के 20 लाख मील के पत्थर तक पहुंचने की सफलता

Auto:मारुति सुजुकी ने घोषणा की है कि उसके मॉडल की नेक्सा रेंज 2015 में पहली बार भारत में पेश किए जाने के बाद से 20 लाख वाहनों की कुल बिक्री को पार कर गई है. जिसमें से 10 लाख बिक्री 2019 में और 15 लाख बिक्री 2021 में हासिल की गई थी. बिक्री के लिहाज़ से देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने ‘नेक्सा’ की स्थापना की 2015 में की थी. प्रीमियम बिक्री के रूप में जहां यह ग्राहकों को ‘प्रीमियम अनुभव’ प्रदान कर सकती है. अब तक, नेक्सा डीलरशिप के माध्यम से ‘प्रीमियम एक्सपीरियंस’ बिजनेस मॉडल इंडो-जापानी वाहन निर्माता के लिए सफल रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के लगातार प्रयासों से पूर्वोत्तर भारत की सुरक्षा स्थिति में अभूतपूर्व हुआ सुधार

इस मील के पत्थर पर बोलते हुए, शशांक श्रीवास्तव, सीनियर एक्जीक्यूटिव ऑफिसर, मार्केटिंग एंड सेल्स, मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने कहा, “नेक्सा का कॉन्सेप्ट 2015 में एक विविध वाहन पोर्टफोलियो के माध्यम से नई और इंटेलिजेंट तकनीक के साथ-साथ शानदार एक्सपीरियंस देना था. नेक्सा की बिक्री के 20 लाख मील के पत्थर तक पहुंचने की सफलता हमारी हाई-टेक और फीचर-पैक कारों और प्रीमियम अनुभवों के लिए ग्राहकों के प्यार का प्रमाण है.