उत्तर प्रदेश

जनपद के खुटहन में दूध खौलाते समय बॉयलर फटा, विवाहिता का सिर धड़ से अलग, दर्दनाक मौत, समीप बैठी एक अन्य महिला का भी सर फटा,जख्मी !

जौनपुर – : जनपद के खुटहन थाना क्षेत्र के डिहिया गांव में दूध खौलते समय बॉयलर फटने से विवाहिता का सिर धड़ से अलग हो गया दूसरी महिला का सिर फट गया। इस दर्दनाक हादसे से इलाके में हडकंप मच गई । सूचना मिलते ही इलाकाई पुलिस मय फोर्स, दमकल की गाड़ियां और स्वास्थ्य टीम मौके पर पहुंच गई।। पुलिस मृतक महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जनपद के खुटहन थाना क्षेत्र के डिहिया गांव के निवासी राजेंद्र बिंद का खुटहन थाने के पास मिठाई की दुकान है, मिठाई बनाने के लिए वह अपने घर मे दूध खौलाने के लिए छोटा बॉयलर लगा रखा है। आज प्रात: करीब 10 बजे वह दूध खौला रहे थे, इस बीच तेज धमाके के साथ बॉयलर फट गया, बॉयलर के ढक्कन से उसकी पत्नी मनीता बिंद की पत्नी का सिर कटकर धड़ अलग होकर कुछ दूर जा गिरा, वही कुछ दूरी पर बैठी सीता देवी का सर फट गया।

इस दर्दनाक हादसे से पूरे गाव मे हडकंप मच गई। सूचना मिलते ही उप पुलिस अधीक्षक शाहगंज अजित सिंह चौहान समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button