राज्य

जिंदा सांप को डिब्बे में बंद करके हॉस्पिटल पहुंचा शख्स(जिंदा सांप )

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स जिंदा सांप  (जिंदा सांप ) को डिब्बे में बंद करके हॉस्पिटल पहुंच गया, जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। शख्स ने डॉक्टर को बताया कि इसी सांप ने उसको काटा है, इसलिए वह उसको साथ लेकर आया है।
क्या है पूरा मामला?
राजगढ़ जिले के ब्यावरा सिविल हॉस्पिटल में एक मरीज मरीज जिंदा सांप को डिब्बे में बंद करके डॉक्टर के पास पहुंच गया और डॉक्टर से बोला कि इस सांप ने मुझे काटा है। सांप को डिब्बे में बंद देखकर आस-पास हड़कंप मच गया।

इसके बाद डॉक्टर के द्वारा मरीज का इलाज शुरू किया गया। ब्यावरा शहर के राजगढ़ बायपास निवासी राकेश ने जानकारी देते हुए बताया कि वो सांप पकड़ने का काम करता है। बुधवार शाम को उसे अपने नगर क्षेत्र में सांप घूमने की सूचना मिली थी।

इसके बाद वो अपना नगर पहुंचा तो वहां नाली में सांप था। जैसे ही उसने सांप को पकड़ा तो सांप ने हाथ पर काट लिया। इसके बाद वो सांप को प्लास्टिक के डिब्बे में बंद करके सिविल अस्पताल पहुंचा और वहां मौजूद डॉक्टर प्रवीण गौतम से बोला की इस सांप ने मुझे काटा है। इससे तबीयत बिगड़ रही है। इसके बाद डॉक्टर ने तत्काल मरीज का उपचार शुरू करवाया।

साप को अजनार नदी के पास छुड़वा दिया गया है। सिविल अस्पताल के डॉ प्रवीण गौतम ने बताया कि मरीज बुधवार शाम को एक डिब्बे में सांप लेकर पहुंचा था और उसने बोला कि इसी सांप ने मुझे काटा है। इसके बाद मरीज का ब्यावरा सिविल अस्पताल में इलाज किया गया। वहीं सांप को अजनार नदी के पास जंगल में छुड़वाया गया।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button