राज्य

आतंकियों ने तीसरी बार हमला(आतंकियों )

डोडा:जम्मू कश्मीर के डोडा जिले से आंतकी हमले की खबर सामने आ रही है, यहां आतंकियों  (आतंकियों ) ने एक चौकी पर गोलीबारी कर दी है। जिस पर पुलिस भी जवाबी फायरिंग कर रही है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जिले के चतरगला इलाके में 4 राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की एक संयुक्त चौकी पर ये हमला किया गया, जहां सुरक्षाकर्मी भी जवाबी फायरिंग कर रहे हैं, और इसी के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई। खबर लिखे जाने तक सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

चल रही मुठभेड़
एडिशनल डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस आनंद जैन ने बताया कि जिले के चतरगला इलाके में 4 राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की एक संयुक्त चौकी पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की। जिसके जवाब में सुरक्षाकर्मियों ने भी जवाबी कार्रवाई की और फिर मुठभेड़ शुरू हो गई। अभी मुठभेड़ चल रही है। यह हमला ऐसे समय में हुआ है जब सुरक्षा बलों ने बीती शाम को कठुआ जिले में इंटरनेशनल बॉर्डर (आईबी) के पास एक गांव पर हमला करने वाले आतंकवादियों की तलाश में सर्च अभियान शुरू किया है। आतंकवादियों के हमले में एक आम नागरिक घायल हो गया।
पाकिस्तानी आतंकी को मार गिराया
वहीं, पुलिस ने बताया कि कठुआ अभियान में सुरक्षा बलों ने एक संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकी को मार गिराया है। अभी हाल में रविवार को आतंकवादियों ने श्रद्धालुओं से भरी एक बस, जो शिव खोड़ी मंदिर से कटरा जा रही थी, पर पोनी इलाके में तेरयाथ गांव के पास गोलीबारी की थी। इस हमले के बाद बस खाई में जा गिरी थी। इस घटना में 9 लोगों की मौत हो गई थी और 41 लोग घायल हो गए थे।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button