Breaking News
प्रत्याशी राघवेंद्र सिंह

हिंदू उन्हें छोड़कर किसी और को वोट देगा वो उनका डीएनए टेस्ट- राघवेंद्र सिंह;

लखनऊ: डोमरियागंज सीट से बीजेपी के वर्तमान विधायक और प्रत्याशी राघवेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. राघवेंद्र सिंह ने कहा कि जो हिंदू उन्हें छोड़कर किसी और को वोट देगा वो उनका डीएनए टेस्ट करवाएंगे कि उन्हें हिंदु का ही खून है या फिर मुसलमानों का भी खून है. सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा गठित हिंदु युवा वाहिनी के यूपी इंचार्ज राघवेंद्र सिंह ने इससे पहले भी ऐसा ही विवादित बयान था जिसको लेकर उनपर FIR दर्ज हुई थी.

बर्फबारी के बाद इन दिनों पर्यटकों से गुलजार है गुलाबी कांठा……

रगों में मियां का खून दौड़

राघवेंद्र सिंह ने कहा कि ‘अगर हिंदू कहीं किसी और को वोट देता है तो समझ लेना उसकी रगों में मियां का खून दौड़ रहा है. वो गद्दार होगा और वो जयचंद की नाजायज औलाद होगा.’ राघवेंद्र सिंह यहीं नहीं रुके ‘उन्होंने कहा- अगर इतना उत्पीड़न होने के बाद भी हिंदुओं ने कहीं और वोट दिया तो वो किसी को अपना मुंह नहीं दिखा पाएंगे’. भीड़ को संबोधित करते हुए राघवेंद्र सिंह ने कहा बताओ इस भीड़ में कितने जयचंद हैं. अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए राघवेंद्र सिंह ने आगे कहा- मुझे उनका नाम दो जो मेरे खिलाफ वोट कर रहे हैं, मैं उनका डीएनए टेस्ट करवाऊंगा.

गौरतलब है कि पिछले दिनों डोमरियागंज से विधायक राघवेंद्र सिंह ने कहा था कि अगर वो दोबारा विधायक चुनकर आते हैं तो उनके इलाके के मुसलमान भी टोपी उतारकर टीका लगाएंगे. उनके बयान पर FIR होने के बाद सफाई देते हुए राघवेंद्र सिंह ने कहा था कि उनका मतलब इस्लामिक आतंकवाद से था. उन्होंने अपने बयान का बचाव करते हुए कहा कि वो हिंदूओं के सम्मान की बात कर रहे थे क्योंकि हमारे देश में मुस्लिम आक्रांताओं ने हिंदुओं का बहुत शोषण किया है और अब वो हिंदुओं के स्वाभिमान के लिए अपनी जान भी दे सकते हैं. डोमरियागंज में 3 मार्च को वोटिंग है.