Breaking News

लालू प्रसाद ने कांग्रेस को दिखाई ‘हैसियत’

पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरणदास पर बड़ा हमला बोला है. पटना आने से पहले दिल्ली में लालू यादव एक बार अपने पुराने अंदाज में दिखे और उन्होंने कांग्रेस के बिहार के प्रभारी को भकचोनहर बता दिया. लालू यादव से जब भक्त चरण दास के उस बयान पर सवाल किया गया जिसमें उन्होंने आरजेडी के अंदर खाने बीजेपी से मिलने की बात कही थी तो लालू यादव बिफर पड़े .लालू यादव ने अपने अंदाज में भक्त चरण दास पर निशाना साधा.

लालू यादव ने लंबे वक्त तक पुरानी साथी रही कांग्रेस पार्टी पर भी कड़ा हमला बोला. लालू यादव ने कहा कि गठबंधन क्या होता है ? क्या कांग्रेस को जमानत जब्त कराने के लिए हम सीट दे देते ? क्या कांग्रेस को हारने के लिए हम सीट दे देते ? उन्होंने कहा कि दोनों सीटों तारापुर और कुशेश्वरस्थान में उपचुनाव में जाने कि हम कोशिश करेंगे. लालू यादव ने दोनों सीटों पर आरजेडी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने का संकेत दिया. लालू यादव ने कहा कि लंबे अरसे से हम पटना में नहीं थे लेकिन आज हम पटना जा रहे हैं. इस दौरान डॉक्टर की सलाह ली है.

लालू यादव ने कहा कि डॉक्टर ने 1 महीने की छुट्टी दी है और दवा भी दी है, इसके बाद हम पटना जा रहे हैं. गौरतलब है बीजेपी की तरफ से लगातार कहा जा रहा है कि हेल्थ ग्राउंड पर लालू यादव को जमानत मिली है ऐसे में वह राजनीतिक गतिविधियों में शामिल नहीं हो सकते हैं खासतौर से 2 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में प्रचार में शिरकत नहीं कर सकते.इस पर लालू यादव ने कहा कि हमको कोई हेल्थ ग्राउंड पर जमानत नहीं मिली है .बीजेपी के लोग गलत बोल रहे हैं. परिवार में नाराजगी के सवाल पर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि तेजस्वी और तेज प्रताप दोनों हमारे बेटे हैं परिवार में कोई नाराजगी नहीं है.