Breaking News

लालू प्रसाद की तबीयत बिगड़ी

पटना: राजद प्रमुख लालू यादव की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। बुधवार को वह अचानक पटना प्रवास छोड़कर दिल्ली लौट गए। उनके साथ पत्नी राबड़ी देवी और तेजस्वी समेत परिवार के 12 सदस्य दिल्ली रवाना हो गए। उन्हें अभी कई दिन यहां रहना था लेकिन तबीयत बिगड़ने से ठीक दिवाली से पहले दिल्ली लौटना पड़ा।

इस बार लालू दस दिनों तक पटना रहे। उपचुनाव में प्रचार भी किया। साथ ही इन 10 दिनों में रोज दर्जनों लोगों से मुलाकात भी की। इस कारण ही उनकी तबीयत फिर से नासाज होने की बात कही जा रही है।

राजद प्रमुख लगभग साढ़े तीन साल के बाद 24 अक्टूबर को पटना आये थे। पटना आने के बाद वह तेज प्रताप प्रकरण को शांत करने में तो सफल हो गये लेकिन दो सीटों के इस उपचुनाव में पार्टी उम्मीदवारों को सफलता नहीं दिला सके। पटना प्रवास का उनका कार्यक्रम अभी लंबा था लेकिन लोगों से मिलने-जुलने के कारण उनकी तबीयत खराब हो गई। लिहाजा वह बुधवार की शाम की फ्लाइट से पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी संग दिल्ली लौट गये। दिल्ली में गुरुवार को उनकी स्वास्थ्य जांच करायी जाएगी।

 

पटना एयरपोर्ट पर लालू यादव ने बताया कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है। इलाज के लिए दिल्ली जा रहा हूं। दरअसल, बिहार में हुए दो सीटों पर उपचुनाव से ठीक पहले ही लालू यादव पटना पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कुशेस्वरस्थान में 27 अक्टूबर को चुनावी रैली को भी संबोधित किया था।

एयरपोर्ट पर जब लालू यादव पहुंचे तो उन्हें सहारा देकर गाड़ी से उतारा गया। चारा घोटाले में जमानत के बाद लालू यादव पटना आए थे। इससे पहले वो लगातार दिल्ली में ही बेटी मीसा भारती के आवास पर रुके हुए थे।