Breaking News

पुलिस कस्टडी मेंनवविवाहता की मौत

मोतिहारी. बडी खबर बिहार के मोतिहारी पुलिस कस्टडी में एक नवविवाहता की मौत से है जहां पुलिस कस्टडी में एक नवविवाहता की मौत हो गई. पीड़िता के परिवार का आरोप है कि प्रेम-विवाह के बाद नवविवाहिता को दहेज के लिए ससुराल में प्रताडित किया जाता था, जिससे परेशान होकर पहले वो शनिवार को मोतिहारी नगर थाना में गुहार लगाने गई जहां से पुलिसकर्मियों ने उसे महिला थाना भेज दिया. मृतका महिला को पुलिस अभिरक्षा में तबियत बिगडने पर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी है.

मौत का कारण जहर खाना बताया जाता है. मृतका महिला श्रेया शर्मा जहानाबाद जिला के अमरपुरा थाना के चक्रधमपुर गांव की निवासी बतायी जाती है जिसने करीब दो महिने पहले पूर्वी चम्पारण जिला के गोविन्दगंज थाना के मुडा गांव निवासी राहुल सिंह के साथ रांची में प्रेम विवाह किया था. विवाह करने के बाद दोनों रांची से घर मुडा रहने लगे थे. मृतका के परिवार का कहना है कि मुडा गांव में ससुराल वालों ने दहेज की मांग शुरु की और फिर प्रताडना. प्रताड़ना से परेशान श्रेया शर्मा ने इसके बाद पुलिस से गुहार लगाई. थाना में आवेदन लेने के बाद रात में उसे थाना में रखने का प्रयास किया गया लेकिन उसकी तबीयत खराब होने पर पुलिस ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गयी.

के दौरान उसकी मौत हो गयी है. जहानाबाद से पहुंची मृतका की मां उषा शर्मा और बहन मेघना शर्मा ने बताया कि श्रेया ससुराल से परेशान थी लेकिन पुलिस ने ससमय सहयोग नहीं किया जिस कारण उसने जहर खाया था साथ ही सदर अस्पताल में समुचित इलाज नहीं किया है.

 

पुलिस उपाधीक्षक अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि थाना में आने के साथ ही श्रेया शर्मा की तबीयत खराब हो गयी,जिसकी इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गयी है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि उसने जहर खाया था या नहीं. परिजन जहानाबाद से पहुंचे हैं जिनकी शिकायत पर ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी.