Breaking News

पणजी में केस फाइल, ऋतिक की Ex-Wife पर 1.87 करोड़ की ठगी का आरोप

मुंबई. ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान पर 1.87 करोड़ रुपए के फ्रॉड का केस दर्ज हुआ है। मामला गोवा की राजधानी पणजी का है। आरोप है कि सुजैन ने पणजी की फर्म एम्गी प्रॉपर्टीज के सामने खुद को आर्किटेक्ट बताया। ऐसा उन्होंने 1.87 करोड़ रुपए का कॉन्ट्रैक्ट अपने नाम करने के लिए किया। बता दें कि सुजैन पेशे से एंटरप्रेन्योर और इंटीरियर डिजाइनर हैं। कैसे की सुजैन ने ठगी…
– एम्गी प्रॉपर्टीज के मैनेजिंग पार्टनर मुदित गुप्ता ने पणजी पुलिस को बताया कि सुजैन ने उनसे कहा कि वे 2013 से आर्किटेक्ट और डिजाइनर के प्रोफेशन में हैं।
– इसके बाद कंपनी ने उनके साथ आर्किटेक्चरल और डिजाइनिंग का एग्जीक्यूटिव का रिटेन कॉन्ट्रैक्ट कर लिया।
– सुजैन एम्गी प्रॉपर्टीज के नाइरा काम्प्लेक्स की डिजाइन तैयार करनी थी, जो नॉर्थ गोवा के तिसवाड़ी स्थित सिरिदाओ में बन रहा है। हालांकि, सुजैन कॉन्ट्रैक्ट के दिए हुए वक्त में डिजाइन पेश नहीं करा सकीं।
पुलिस ने FIR में की आनाकानी
– एम्गी प्रॉपर्टीज के एडवोकेट अरुण ब्रास दे सा ने बताया कि पहले पुलिस इस मामले में FIR दर्ज करने में आनाकानी कर रही थी। लेकिन जब वे कोर्ट पहुंचे तो पुलिस को FIR लिखनी पड़ी।
– शिकायत में मुदित ने बताया किब कंपनी प्रोजेक्ट के लिए सुजैन को 1.87 करोड़ रुपए का अमाउंट पे कर चुकी है।
– मुदित ने यह भी बताया है कि जब उन्होंने सुजैन का काम देखा तो उन्हें समझ आ गया कि वे कोई प्रोफेशनल आर्किटेक्ट नहीं हैं।
– इसके बाद उन्हें सुजैन के आर्किटेक्ट न होने की पुख्ता जानकारी भी मिल गई। तब जाकर उन्होंने उनके ऊपर केस किया।
– मामले में सुजैन की ओर से अभी तक कोई कमेंट नहीं आया है।
जब हुआ था ऋतिक-सुजैन का तलाक
– 13 दिसंबर, 2013 को ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने अपनी 17 साल की रिलेशनशिप को खत्म कर दिया था।
– एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऋतिक ने बताया था, “सुजैन ने मुझसे अलग होने और हमारे 17 साल पुराने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है।”
– ”हमारे पूरे परिवार के लिए यह बेहद तनाव भरा समय है और मैं मीडिया से गुजारिश करता हूं कि वो हमारी प्राइवेसी में दखल न दें और इसे बनाए रखने में मदद करें।”