Breaking News

पढ़ाई के लिए छोड़ दिया था बॉलीवुड, सांप पकड़ने में एक्सपर्ट है ये एक्ट्रेस

बांसवाड़ा. मुझे जानवरों से बहुत प्यार है। मेरा मानना है कि इंसान को किसी भी जीव की हत्या नहीं करनी चाहिए। मैं पूरी तरह शाकाहारी हूं, इसलिए कह सकती हूं कि इंसान जान लेने के लिए नहीं बना है, इसके विपरीत मैंने बारिश के दिनों में कई सांप पकड़े हैं। मुझे गर्व है कि मैं सांप पकड़ लेती हूं। मैंने हिरण को भी गोद में खिलाया है। यह बात अभिनेत्री स्नेहा उलाल ने रविवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कही। वे एक निजी कार्यक्रम में शहर आई थीं।
– वे कहती हैं कि मैं कभी हीरोइन नहीं बनना चाहती थी। मैं कुछ और ही बनना चाहती थी, लेकिन छोटी उम्र में ही ऑफर आने शुरू हो गए।
– सलमान खान के साथ लक्की फिल्म करने के बाद मेरा पढ़ाई बंद हो गई थी, क्योंकि इसमें भरपूर समय देना पड़ता है।
– वर्ष 2005 में लक्की रिलीज होने के बाद पढ़ाई-लिखाई की खातिर मैंने फिल्मों से दूरी बना ली थी।
– पढ़ाई पूरी करने के बाद अब वापस बॉलीवुड में लौट आई हूं। अब तक मेरी 3 फिल्मे हिन्दी में रिलीज हो चुकी हैं।
– इनके अलावा साउथ की कुछ फिल्मों में काम कर चुकी हूं।
– अब हिन्दी फिल्मों में काम कर रही हैं और अपने अनुबंध के चलते उनका फिलहाल खुलासा नहीं करूंगी।
– नई फिल्मों के बारे में कहती हैं कि आज 100 करोड़ का बिजनेस करना आम हो चली है। इससे साबित होता है कि देश में फिल्मी कारोबार बहुत बढ़ गया है।
सलमान से दोस्ती अब भी: स्नेहा को फिल्मों में लाने का श्रेय सलमान खान को दिया जाता है, लेकिन दोनों साथ में दुबारा नजर नहीं आए। इस पर वे कहती हैं कि सलमान बड़े स्टार या सुपरस्टार हों, लेकिन मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता। मेरे लिए वे एक दोस्त हैं। मेरे सलाहकार हैं और मेरे एक फोन पर वे सही एडवाइज करते हैं।
राजस्थान में रचती है प्रकृति: स्नेहा कहती हैं कि उन्हें राजस्थान में आना-यहां घूमना अच्छा लगता है, क्योंकि यहां प्रकृति रचती है-बसती है। गाय-भैंस-बकरे-देसी और ग्रामीण अंचल देखना किसे अच्छा नहीं लगता। पहली बारे बांसवाड़ा आने पर उन्हें काफी अच्छा लगा, क्योंकि स्थानीय नागरिक उन्हें रफ नहीं लगे।
ऐश्वर्या से तुलना अब नहीं:स्नेहा में एश्वर्या राय का अक्स दिखता है, पूछने पर वे कहती हैं कि यह बात पुरानी हो चली है और अब इस पर कुछ कहने में नया नहीं है।