Breaking News
दुल्हन

दूल्हे ने कल्पना तक नहीं की हो अगर दुल्हन !!

हर दूल्हे की चाहत होती है कि उसकी दुल्हन अपने खास दिन में सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखें और अगर दुल्हन उससे भी ज्यादा सुंदर लगे जिसकी दूल्हे ने कल्पना तक नहीं की हो तो फिर बात ही कुछ और है. ऐसी स्थिति में हर दूल्हे का रिएक्शन बिल्कुल ऐसा ही होगा जैसा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में दूल्हे का रिएक्शन देखने को मिला है. दूल्हे के इस रिएक्शन की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. दरअसल दूल्हा अपने खूबसूरत दुल्हन को शादी से पहले यानी संगीत की रात में ही देखना चाहता था. वह देखना चाहता था कि उसकी होने वाली दुल्हन कैसी लग रही है. लेकिन, जब वह दुल्हन के कमरे में उसे देखने गया तो कमाल का रिएक्शन दिया. वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर ऐक्टर्स को मस्ती में डांस करते देख;

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन को देखने के लिए परेशान दूल्हा शादी से पहले ही ब्राइडल रूम घुस आता है. ब्राइडल रूम में दूल्हा जैसे ही कमरे के अंदर घुसता है तो वह सबसे पहले अपनी होने वाली दुल्हन को ढूंढने लगता है. दुल्हन को देखते ही दूल्हा होशो-हवास खो बैठता है. शायदस दूल्हे ने सोचा भी नहीं था कि उसकी दुल्हन इतनी ज्यादा खूबसूरत लगेगी. दूल्हा एक टकटकी निगाह से उसे घूरता ही रहता है. वह अपनी होने वाली पत्नी की खूबसूरती देखकर दंग रह जाता है. वह दुल्हन के करीब आया और फिर उसका बार-बार हाथ चूमने लग जाता है. लेकिन तभी दुल्हन ने चेतावनी दे दी कि उसने मेकअप करवाया है. फिर दूल्हा रुक जाता है और फिर दूर से किस करता है.

 

इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ वीडियो

इस वीडियो को @wedding_fairs ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो में दूल्हे की पहचान ऋषि नाम से हुई है व दुल्हन का नाम सौम्या वर्मा है. वीडियो में सौम्या ने क्रीम कलर का गाउन पहना हुआ है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा गया है कि ‘..और दूल्हे की सबसे अच्छी प्रतिक्रिया ऋषि को जाती है’.

लोगों ने शेयर किये अपने कमेंट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को 32,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और लगभग 2,000 लाइक्स मिल चुके हैं. लोग इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘बहुत ही प्यारी जोड़ी है.’