Breaking News

तेजस्वी लालू यादव को दिल्ली में बंधक बना रखा :तेज प्रताप

पटना. बिहार की राजनीति के ‘कृष्ण’ और ‘अर्जुन’ के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू यादवके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के खिलाफ बिगुल फूंक दिया है. तेज प्रताप ने इशारों-इशारों में तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि आरजेडी में कुछ लोग राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं. यहां तक कि मेरे पिताजी को दिल्ली में रखे हुए हैं, उनको जेल से रिहा हुए महीनों बीत गये हैं लेकिन उनको पटना आने नहीं दे रहे हैं.

शनिवार को पटना में आयोजित छात्र जनशक्ति परिषद की बैठक में इसके अध्यक्ष तेज प्रताप ने कहा कि वो (लालू यादव) रहते थे तो रोज आम जनता जिन्हें वो अपना मालिक कहते हैं उनसे मिला करते थे. उनकी बातों को सुनते थे, उसका निदान निकालते थे पर कुछ लोग उन्हीं मालिक लोगों से जब मिलते हैं तो रस्सी घेर कर मिलते हैं.

दरअसल तेज प्रताप अक्सर यह कहते रहते हैं कि तेजस्वी यादव उनके अर्जुन हैं, और वो उनके कृष्ण हैं. वो खुद मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते बल्कि अपने भाई को बिहार का सीएम बनाना चाहते हैं. इस लिहाज से शनिवार का उनका दिया बयान से कहा जा सकता है कि वो अपने ‘अर्जुन’ से खफा हैं.

बता दें कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू यादव झारखंड हाईकोर्ट द्वारा जमानत दिए जाने के बाद से दिल्ली में अपनी सांसद बेटी मीसा यादव के आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. वो वहीं से देश और बिहार की राजनीति पर नजर रख रहे हैं. साथ ही आरजेडी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करते हैं. दिल्ली में लालू यादव

की सेवा के लिए राबड़ी देवी भी मौजूद हैं. तेजस्वी यादव भी अक्सर अपने पिता का हाल-चाल लेने और उनसे राजनीतिक चर्चा के लिए दिल्ली जाते रहते हैं.