प्रमुख ख़बरें

मोदी शुरू करें राजीव गांधी आत्महत्या योजना, MP की महिला अफसर का FB पोस्ट

भोपाल.मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के कलेक्टर अजय गंगवार के फेसबुक पोस्ट पर विवाद के बाद अब रतलाम की तहसीलदार अमिता सिंह मोदी की तारीफ कर सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि मोदी को ‘राजीव गांधी आत्महत्या योजना’ शुरू करनी चाहिए। जब विवाद बढ़ा तो उन्होंने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया। बाद में माफी भी मांग ली। क्या था पोस्ट में…
– अमिता सिंह ने फेसबुक वाॅल पर लिखा था- प्रधानमंत्री अफगानिस्तान गए। वहां मुसलमानों ने भारत के झंडे लेकर सड़क पर ‘वंदे मातरम्’ और ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाए।
– उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से अनुरोध है कि वे ‘राजीव गांधी आत्महत्या योजना’ शुरू करें ताकि सेक्युलर और कांग्रेसी विचार वाले ऐसी खबर सुनकर आत्महत्या कर सकें।
– सोशल मीडिया पर विरोध होने के बाद अमिता सिंह ने फेसबुक पोस्ट हटा दिया।
सोशल मीडिया पर ऐसे हुआ विराेध
– ग्वालियर की रहने वाली अमिता सिंह के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उनका विरोध शुरू हो गया।
– पूर्व आईएएस अफसर अखिलेंदु अरजरिया ने लिखा कि गंगवार मामले में उनका तबादला किया गया, उन्हें नोटिस दिया गया। अब सरकार इस मामले पर भी संज्ञान ले।
फेसबुक वॉल पर दिया विरोधियों को जवाब
– अखिलेंदु :तहसीलदार को तो आउट ऑफ टर्न प्रमोशन मिलेगा।
– अमिता :अनुशंसा के लिए धन्यवाद! हमने एेसा क्या लिखा, जो आपको बुरा लगा। सोशल मीडिया तो है ही अभिव्यक्ति का माध्यम।
– अखिलेंदु :अब देखना है कि सरकार क्या करती है? शायद अमिता सोचती होंगी कि ऐसी चाटुकारिता से उन्हें पदोन्नत कर दिया जाएगा।
– पुनीत कुमार स्वर्णकार :कुछ लोग पूर्वाग्रह से ग्रसित हैं। लगता है इस जन्म में वे इससे बाहर निकल ही नहीं पाएंगे। लेकिन कुछ लोग तो अपनी सेवानिवृत्ति की उम्र से पहले ही इस बीमारी की चपेट में आ गए हैं।
– अमिता सिंह :ये चाटुकारिता नहीं, विचार की अभिव्यक्ति है। जिसकी जैसी सोच, वो वैसा ही समझेगा।
तहसीलदार ने क्या दी सफाई?
– रतलाम की तहसीलदार अमिता ने कहा कि मेरे वाॅट्सएप ग्रुप पर यह मैसेज आया था। इसे मैंने फेसबुक पर डाल दिया, लेकिन अरजरिया जी ने बात का बतंगड़ बना दिया। किसी को बुरा न लगे, इसलिए मैंने माफी मांग ली।
BJP सरकार में FB पर की नेहरू-गांधी फैमिली की तारीफ, गंवानी पड़ी थी कलेक्टरी
– हाल ही में मध्य प्रदेश के आईएएस अजय गंगवार को सोशल मीडिया पर नेहरू-गांधी फैमिली की तारीफ करना और उनके अचीवमेंट्स का बखान करना महंगा पड़ गया।
– राज्य सरकार ने अजय गंगवार को बड़वानी कलेक्टर पद से हटाकर मंत्रालय में डिप्टी सेक्रेट्री बना दिया। गंगवार कांग्रेस लीडर दिग्विजय सिंह के करीबी माने जाते हैं।
– गंगवार ने फेसबुक पर लिखा था- क्या नेहरू ने यूनीवर्सिटी और बाकी संस्थान खोलकर गलती की थी?

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button