Breaking News
  (प्रेगनेंसी)
  (प्रेगनेंसी)

प्रेगनेंसी के दौरान ये खाने को तरसती थीं आलिया  (प्रेगनेंसी)

आलिया: 2022 में कई अहम घटनाएं हुईं. लेकिन उनमें से एक थी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी. इस जोड़े ने अप्रैल 2022 में मुंबई में अपने अपार्टमेंट में एक पारंपरिक समारोह में शादी की. इसके तुरंत बाद, एक्ट्रेस प्रेगनेंट हो गईं और उसी साल नवंबर में उन्होंने अपने पहले बच्चे, एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने राहा कपूर रखा. अब, सेलिब्रिटी न्यूट्रिशनिस्ट सुमन अग्रवाल ने एक विशेष भारतीय मिठाई का खुलासा किया है जिसे एक्ट्रेस अपनी प्रेगनेंसी  (प्रेगनेंसी) के दौरान चाहती थी.

प्रेगनेंसी के दौरान ये थी आलिया की फेवरेट मिठाई
फैंस अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी के बारे में हर छोटी से छोटी बात जानना चाहते हैं. इसलिए, जब आलिया भट्ट एक्टर रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे के साथ प्रेगनेंट हुईं, तो लोगों ने उनकी प्रेगनेंसी डाइट की खोज शुरू कर दी और जानना चाहा कि वह अपने मदरहुड कपड़े कहां से खरीद रही हैं. पिछले महीने, सेलिब्रिटी न्यूट्रिशनिस्ट सुमन अग्रवाल 9 और उससे आगे-द प्रेग्नेंसी पॉडकास्ट शो के पॉडकास्ट में थीं. होस्ट के साथ बातचीत के दौरान, उन्होंने खुलासा किया कि गंगूबाई काठियावाड़ी एक्ट्रेस अपनी प्रेगनेंसी के दौरान कोलकाता के नोलेन गुड संदेश के लिए तरसती रहीं.

सिर्फ एक न्यूट्रिशनिस्ट ही नहीं, सुमन एक ऐसी कंपनी की संस्थापक भी हैं जो स्वस्थ और पौष्टिक मिठाइयाँ बनाने में माहिर है. सुमन अग्रवाल ने याद किया कि आलिया नियमित रूप से बंगाली मिठाई मंगाती थी. उन्होंने कहा, “तो, मुझे याद है, आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी के दौरान वह हमारे गुड संदेश को बुलाती थी जो कि कोलकाता का नोलेन गुड संदेश है. पूरी गर्भावस्था के दौरान, हमने उसे वह आपूर्ति की है.” अग्रवाल ने गर्भवती माताओं के लिए भारतीय मिठाइयों और देसी सामग्री के पोषण संबंधी लाभों के बारे में भी बताया.

फिल्म पोचर के दौरान प्रेगनेंट थीं आलिया
आलिया खोजी क्राइम सीरीज पोचर की निर्माता बनीं. शो के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, एक्ट्रेस ने राहा कपूर के साथ ‘पूरी तरह से गर्भवती’ होने को याद किया जब वह टीम में शामिल हुई थीं. उन्होंने कहा, “तो, मजेदार कहानी जो मैंने पहले कभी नहीं कही. रिची और मेरी मुलाकात 2022 में हुई थी. मैं पूरी तरह से प्रेगनेंट थी, बस पॉप करने ही वाली थी, हां पॉप करने के बहुत करीब थी. हमने दुनिया की हर चीज के बारे में बात की, हमने पालन-पोषण के बारे में बात की, हमने सिर्फ सिनेमा, फिल्में, कला के बारे में बात की और उस बैठक में वह मुझे पोचर की दुनिया में ले गए.”