अपराधदिल्ली

ईंट से सिर कुचलकर बॉडी बिल्डर की हत्या करने वाला वांछित गिरफ्तार

गाजियाबाद 28 Oct. 25 अक्टूबर की रात करीब 9.15 बजे थाना टीला मोड़ क्षेत्र अंतर्गत भोपुरा-लोनी रोड पर स्थित बिहारी ढाबे के सामने कुछ लोगों ने ग्राम जाबली थाना टीला मोड़ निवासी बॉडी बिल्डर अरुण उर्फ वरुण के सिर में ईटों से प्रहार कर हत्या कर दी थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस मामले में पुलिस ने 5 टीमें बनाई थीं और आरोपी को तलाश की जा रही थी। इस मामले में पुलिस ने गुरुवार देर रात मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस जब आरोपी को लेकर घटना में इस्तेमाल कार बरामद करने गई तो आरोपी ने पुलिस की रिवॉल्वर छीनकर भागने की कोशिश की और पुलिस पर फायर भी कर दिया। इसके बाद पुलिस की जवाबी करवाई में वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे पकड़ भी लिया। मृतक अरुण के पिता दिल्ली पुलिस के सेवानिवृत्त उप निरीक्षक कंवरपाल निवासी ग्राम जाबली ने थाना टीला मोड़ में हत्या का मामला दर्ज करवाया था। जांच के दौरान ईंट से प्रहार कर हत्या करने के आरोपी के रूप में चिरंजीवी शर्मा उर्फ कल्लू पंडित का नाम सामने आया था। 27 अक्टूबर की रात थाना टीला मोड़ पुलिस ने उसे करन गेट चौराहे के समीप से गिरफ्तार किया था।

पूछताछ के दौरान चिरंजीव शर्मा ने वारदात में शामिल अपने अन्य साथियों के नाम व पते बताए तथा घटना में प्रयुक्त सेलेरियो कार को साथ में चलकर बरामद कराने की बात कही। पुलिस जब उसे साथ में लेकर कार की बरामदगी हेतु फरुखनगर हिंडन नदी पुल के पार उसके बताए स्थान पर पहुंची तो बरामदगी की कार्रवाई के दौरान चिरंजीव शर्मा ने उपनिरीक्षक सुभाष की सर्विस पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की और पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी करवाई में चिरंजीव शर्मा के पैर में गोली लगी।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button