अपराध

पूर्व विधायक राजन तिवारी विदेश भागने की कर रहे थे कोशिश !

बिहार के बाहुबली पूर्व विधायक राजन तिवारी को पुलिस ने नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया है. आरोप है कि वह विदेश भागने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस ने बताया कि जब राजन तिवारी नेपाल भागने की कोशिश कर रहे थे तभी हरैया थानाध्यक्ष की नजर उन पर पड़ गई. थानाध्यक्ष ने पुलिस टीम के साथ पूर्व विधायक को गिरफ्तार कर लिया. ये गिरफ्तारी बिहार और यूपी पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में हुई है. राजन तिवारी बिहार के मोतिहारी जिले की गोबिंदगंज सीट से विधायक रह चुके हैं. उन पर पुलिस ने 25 हजार रुपये ईनाम घोषित किया था.

पूर्व विधायक राजन तिवारी
पूर्व विधायक राजन तिवारी

भगवान कृष्ण (Lord Krishna )की16108 से ज्यादा रानियां थीं

दिसम्बर 2005 में यूपी की एक कोर्ट ने राजन के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था. यूपी का डॉन श्री प्रकाश शुक्ला और राजन तिवारी के साथ चार अपराधियो कैंट थाना में गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी.

मिली जानकारी के अनुसार, राजन तिवारी को मोतिहारी और यूपी पुलिस ने रक्सौल बॉर्डर से गिरफ्तार किया है. राजन तिवारी के खिलाफ यूपी में कई मुकदमें दर्ज हैं. बता दें कि राजन तिवारी यूपी के गोरखपुर जिले के सोहगौरा गांव के रहने वाले हैं.

बताया जाता है कि राजन युवास्था में ही अपराध की दुनिया में कदम रखा. 90 के दशक में माफिया डॉन श्रीप्रकाश शुक्ला के संपर्क में आने के बाद राजन का नाम कई अपराधों में आया.

जब वह यूपी में वांटेड बन गया तो बिहार का रुख किया. वह कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए राजनीतिक जमीन तलाश करने लगा. जोकि मोतिहारी जिले में पूरी हुई. वह गोबिंदगंज सीट से विधायक चुना गया.

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button