मनोरंजन

टिप टिप बरसा पानी गाने पर शमा सिकंदर ने दिखाए अपने हॉट मूव्स !

आमिर खान और मनीषा कोइराला स्टारर फिल्म मन से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर  इन दिनों अपने पति के साथ जमर मस्ती कर रही हैं और शमा ने इसी साल 14 मार्च को गोवा में एक प्राइवेट सेरेमनी में अमेरिका के रहने वाले बिजनेसमैन जेम्स मिलीरॉन से शादी की थी और इन दिनों वो अपने पति के साथ रोमांटिक हॉलीडे पर निकली हैं, जहां से वो अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. शमा सिकंदर हमेशा से अपने बोल्ड लुक से फैंस को घायल कर देती हैं. शमा सिकंदर लगभग हर दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में शमा ने अपने लेटेस्ट वीडियो से इंटरनेट पर आग लगा दी है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है.

शमा सिकंदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर की हैं, जिसमें उन्हे येलो कलर की साड़ी में देखा जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है. शमा सिकंदर साड़ी में काफी हॉट लग रही है. शमा सिकंदर बारिश में अपना बोल्ड अंदाज दिखा रही है. शमा सिकंदर की लेटेस्ट वीडियो देख फैंस की निगाहें नहीं हट रही.

इस पोस्ट को फैंस ने लाइक्स के साथ शेयर किया है. वहीं फैंस ने जमकर कमैंट्स भी किए है. एक यूजर ने लिखा अमेजिंग वहीं दूसरे यूजर ने लिखा आग लगा दी, फैंस ने ऐसे कई कमैंट्स किए हैं. बता दें कि शमा सिकंदर की हाल ही में शादी हुई है. उन्होंने मार्च के महीने में जेम्स मिलिरोन के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इस प्लेटफॉर्म पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं

 

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button