अपराध

जिला अस्पताल में महिला से छेड़छाड़ का प्रयास !

रायबरेली,16 जुलाई (आरएनएस) – जिला अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला ने स्वास्थ्य कर्मी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पीडि़ता बोली सिटी स्कैन करवाने के नाम पर मुझे पहले सेंटर की तरफ बुलाया। वहां अकेले में बुलाकर मेर हाथ पकड़ लिया। जब मैंने इसका विरोध किया तो पास मे बने शौचालय के अंदर बंद करने की कोशिश की। मैं किसी तरह से वहां से बचकर भागी। शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई है। पीडि़ता ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है। 14 जुलाई को उसके पति के सीने में दर्द हुआ था। उसने उसको सीएचसी ऊंचाहार में दिखाया।

छेड़छाड़

जहां उसकी हालत को नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। फिर पीडि़ता अपने पति को लेकर जिला अस्पताल आई और डॉक्टर ने उसके पति को एडमिट कर लिया। ।पीडि़ता का आरोप है कि वार्ड बॉय पवन उसे सीटी स्कैन रूम दिखाने के बहाने कमरे में ले गया। वहां उसके साथ जबरन रेप करने का प्रयास किया। जब पीडि़ता ने इसका विरोध किया गया और पुलिस को सूचना देने की बात कही।

तो आरोपी मौके से फरार हो गया। पीडि़ता ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है और मामले की जांच पड़ताल कर रही है।उधर सीओ सिटी वंदना सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। शहर कोतवाल को मामले में पीडि़ता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर व आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए है।

सोने-चांदी के रेट में बड़ा बदलाव

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button