मनोरंजन

जैसलमेर पहुंची ‘बच्चन पांडे’ की टीम, नहीं दिखे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और कृति सनन स्टारर फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग 6 जनवरी से शुरू होने वाली है. इस फिल्म से जुड़ी स्टार कास्ट और क्रू मेम्बर्स राजस्थान के जैसलमेर पहुंच गए है. हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर अरशद वारसी, प्रतीक बब्बर, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला संग अन्य को स्पॉट किया गया था.

इसके अलावा साजिद नाडियाडवाला ने प्लेन में सभी के साथ बैठे हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसमें सभी काफी खुश और उत्साहित नजर आ रहे हैं. फोटोज को शेयर करते हुए साजिद ने अपने प्रोडक्शन पेज पर लिखा, ”नया साल. नई शुरुआत. हमारा गैंग काम करने के लिए तैयार है.”

वहीं साजिद की पत्नी ने भी फोटो शेयर किए. उन्होंने लिखा, ”पूरी तैयारियां हो गई है. हम जैसलमेर के लिए रवाना हो रहे हैं. बच्चन पांडे की पूरी कास्ट और क्रू तैयार है. यह एक मजेदार फिल्म होगी.” अभी अक्षय कुमार अपनी टीम संग नहीं हैं. इस बारे में वर्दा ने लिखा है, ”अक्षय कुमार बच्चन पांडे आपकी कमी खली है.”

बता दें कि साजिद नाडियाडवाला के साथ उनका पूरा परिवार जैसलमेर गया है. उन्हें उनके बच्चों और पत्नी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इस मौके पर सभी काफी खुश नजर आए थे. साथ ही साजिद काफी व्यस्त दिखे.

साजिद के अलावा कृति सेनन को भी मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. अपने लैवेंडर कलर के ऑउटफिट में कृति बेहद क्यूट लग रही थीं. उन्होंने पैपराजी के कैमरा को कुछ पोज भी दिए. बता दें कि यह अक्षय संग कृति की दूसरी फिल्म है.

अक्षय कुमार जल्द फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू करेंगे. यह फिल्म पहले 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी शूटिंग नहीं हो पाई. फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका निभाने वाले हैं, जो एक्टर बनना चाहता हैं.

वही कृति सनन एक पत्रकार की भूमिका में है, जो एक निर्देशक बनना चाहती हैं. अरशद वारसी भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं. वह फिल्म में अक्षय कुमार के दोस्त बने हैं. इस रोल को लेकर अरशद काफी उत्साहित भी हैं. फिल्म बच्चन पांडे का निर्देशन फरहाद सामजी करने वाले है. इससे पहले उन्होंने अक्षय की फिल्म हाउसफुल 4 को बनाय था.

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button