बिहार

नवादा में दबंगों ने 70-80 घरों में लगाई आग(70-80 घरों)

नवादा- : बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां नवादा-मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव के टोला में दबंगों ने 70-80 घरों (70-80 घरों) में आग लगी दी है। आग ने पूरे गांव को अपने चपेट में ले रखा है। घटना के बाद अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार, सदर डीएसपी के साथ काफी संख्या में पुलिस बल पहुंची है। पुलिस बल की तैनाती से पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया है।
100 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात
मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के देदौर गांव के कृष्णा नगर टोला का है, जहां कुछ दबंगों ने आग लगा दी, जिसमें करीबन 70 से 80 घर जलकर राख हो गए। घटनास्थल पर गोलियां भी चलाई गई हैं। वहीं, पूरे गांव में 100 से ज्यादा पुलिसवालों की तैनाती की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, पासवान और मांझी समाज के लोगों के बीच गैर मजरुआ जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। सरकारी पर्चा दोनों पक्ष को मिला हुआ है। वहीं, टाइटल सूट का मामला भी चल रहा है।
15-20 साल से रह रहे थे ग्रामीण
ग्रामीणों बताया कि यह सरकारी जमीन है जिसपर 15-20 सालों वे सभी रह रहे हैं, लेकिन शाम नंदु पासवान ने अपने सैकड़ों आदमी के साथ अचानक गांव में आग लगा दी। आगजनी में इस जमीन पर बसे सभी ग्रामीणों का घर जल कर राख हो गया। हम लोगों के सामने भुखमरी की स्थिति पैदा हो गई।
पुलिस ने दी जानकारी
वहीं, सदर एसडीओ अखिलेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही कई दमकल गाड़ी पहुंची जिसके बाद आग पर काबू पाया पाएगा। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर मामले की जानकारी ले रही है।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button