राष्ट्रीय

अन्य राज्यों में भी बारिश का अलर्ट( बारिश)

नई दिल्ली: मानसून की दस्तक के बाद अब देश भर के अधिकांश इलाकों में बारिश हो रही है। इस बीच आज भी कई राज्यों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। दिल्ली में भी आज बारिश की संभावना जताई गई है। वहीं अन्य राज्यों के बात करें तो यूपी के भी कई जिलों में गरज-चमक के साथ बारिश की संभावना व्यक्त की गई है। इसके अलावा, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, केरल, राजस्थान समेत तमाम राज्यों में बारिश ( बारिश) हो सकती है।

छत्तीसगढ़ में गर्मी से राहत
छत्तीसगढ़ में भी मौसम विभाग ने बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है। शनिवार को भी हुई बारिश के बाद राज्य में उमस भरी गर्मी से लोगों को राहत मिली है। बता दें कि शनिवार को राज्य में तीन सेमी तक बारिश हुई है। इसके अलावा मौसम विभाग ने अगले चौबीस घंटे तक बारिश का अनुमान जताया है।

दिल्ली-एनसीआर में आज बारिश के आसार
राजधानी दिल्ली सहित एनसीआर के कई इलाकों में आज बारिश की संभावना व्यक्त की गई है। मौसम विभाग की मानें तो आज भी दिल्ली में बारिश हो सकती है। दिल्ली में बारिश की वजह से पिछले कई दिनों से हो रही उमस भरी गर्मी से लोगों को राहत मिली है। वहीं रविवार को भी दिल्ली के न्यूनतम तापमान में भी कमी आ सकती है। दिल्ली में अगले कई दिनों तक बारिश होने की आशंका जताई जा रही है।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button