नारी व बाल जगत

बहन की हरकत देखकर पीट लेंगे माथा!(बहन )

हाल ही में भाई-बहन का त्योहार रक्षाबंधन गुजरा है जिसे भारतभर में धूमधाम से मनाया गया. आप ये तो जानते ही होंगे कि राखी बांधते वक्त बहन अपने भाई का मुंह मीठा करती है और उसे मिठाई खिलाती है. पर क्या आपने कभी किसी बहन  (बहन ) को अपने भाई को राखी बांधते वक्त मिठाई की जगह गुटखा खिलाते हुए देखा है? हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बहन ऐसी ही हरकत कर रही है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जा रहा है.
दिनों पहले एक वीडियो पोस्ट किया गया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बहन अपने भाई को राखी बांधते नजर आ रही है. आप सोचेंगे कि इसमें कौन सी अजब-गजब बात है, ये तो त्योहार मनाने की प्रथा है. पर हैरानी तब होती है जब बहन राखी के साथ भाई को मिठाई की जगह गुठखा खिला देती है.

बहन ने भाई को खिलाया गुटखा
वायरल वीडियो में दोनों जमीन पर बैठे दिख रहे हैं. बहन ने अपने साथ राखी की थाली रखी हुई है. वो सबसे पहले गुटखे के पैकेट से गुटखा निकालकर अपने हाथ में डालती है, उसके बाद भाई के मुंह में डाल देती है. उसके बाद भाई को राखी बांधती है. फिर भाई उसका पैर छूता है और वो लड़की उठ जाती है. ये वीडियो देखकर यूं ते ये लग रहा है कि इसे सिर्फ मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है, पर ऐसा मनोरंजन देखकर भी काफी हैरानी हो रही है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 44 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि भगवान ऐसी बहन हर गुटखा खाने वाले को दे. एक व्यक्ति ने हैरानी में कहा- “एक तरफ राखी बांध रही हो उसकी सुरक्षा के लिए दूसरी तरफ उसे मौत की दवाई खिला रही हो बहन!” एक व्यक्ति ने कहा कि उसे भी राखी बंधवानी है क्योंकि वो भी राजश्री गुटखे का प्रेमी है. वहीं एक ने कहा कि लड़की ने तंबाकू नहीं मिलाया, कम से कम उसे तो मिला लेती.

 

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button