Breaking News

सलमान की बहन के घर हुई चोरी, 3.25 लाख का सोना और नकदी ले उड़े चोर

मुंबई। बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता के घर में चोरी हो गई। चोर अर्पिता के घर से करीब 3.25 लाख रुपए का सोना और नकदी उड़ा ले गए। अर्पिता अपने पति आयुष के साथ बांद्रा वेस्ट में पेसिफिक हाइट्स में रहती हैं। जब फ्लैट में चोरी हुई तब यह कपल हॉलीडे ट्रि‍प पर गया था। चोरी का पता तब चला जब वे रविवार, 21 अगस्‍त को घर लौटे।पुलिस ने अर्पिता की नौकरानी को हिरासत में लिया…
एक फेमस न्यूजपेपर की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना का पता उस वक्त लगा जब नौकरानी अफशा खान काम पर नहीं आ रही थी। पुलिस के मुताबिक अफशा अर्पिता के साथ ही घर में रहती थी और घर के सारे काम करती थी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 381 के तहत मामला दर्ज करते हुए अर्पिता की नौकरानी को हिरासत में लिया है।
सलमान ने अर्पिता को गिफ्ट किया था घर…
सलमान ने अर्पिता को वेडिंग गिफ्ट के तौर पर पेसिफिक हाइट्स में 3 BHK फ्लैट दिया था। यह बांद्रा स्थित सलमान के घर ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ से सिर्फ पांच मिनट की दूरी पर है। सलमान ने बहन के लिए जो फ्लैट खरीदा, उसकी कीमत 16 करोड़ रुपए के करीब है। यह एक सी-फेस अपार्टमेंट है।
बता दें, अर्पिता ने नवंबर 2014 में हिमाचल प्रदेश के आयुष शर्मा से शादी की थी। सलमान खान ने अर्पिता और आयुष की शादी बड़े धूमधाम से करवाई थी। अर्पिता ने मार्च महीने में एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम आहिल रखा गया।