Breaking News

श्रीदेवी का किरदार निभाएंगी जाह्नवी कपूर -सरोज खान की बायोपिक में

डांस की मल्लिका सरोज खान ने इस साल 3 जुलाई को इस दुनिसा से हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। इंड्स्ट्री में मास्टरजी के नाम से मशहूर सरोज खान ने माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी, करीना कपूर जैसे बड़ी हीरोइनों को हिट डांस नंबर्स देकर बॉलीवुड का डांसिंग स्टार भी बनाया है। ऐसे में उनके निधन की खबर के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स सदमे में थे। सोशल मीडिया (social media) पर बॉलीवुड के कई सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

सरोज खान की Biopic में श्रीदेवी का किरदार निभाएंगी जाहन्वी कपूर
वहीं उनके के निधन के कुछ दिन बाद खबर आई कि रेमो डिसूजा सरोज खान पर बायोपिक बनाने वाले हैं। इस बात का खुलासा सरोज खान की बेटी सुकन्या खान  ने किया था। वहीं अब सुकन्या ने अपनी मां की बायोपिक को लेकर कई सारी बातें शेयर की हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि ‘मैं चाहती हूं कि मेरी मां की बायोपिक में माधुरी दिक्षीत भी नजर आए क्योंकि वह मेरी मां की फेवरेट स्टूडेंट थीं। ऐसे में मुझे बुरा लगेगा अगर उन्होंने इस फिल्म में काम नहीं किया तो।’ वहीं फिल्म में श्रीदेवी के किरदार को लेकर सुकन्या ने कहा कि ‘जाहन्वी कपूर से अच्छा और कोई भी श्रीदेवी का किरदार नहीं निभा पाएगा। जाहन्वी कपूर काफी हद तक अपनी मां जैसी हैं। इसलिए वह बड़े पर्दे पर अपनी मां के किरदार में खूब जचेंगी।’ वहीं उन्होंने आगे ये भी कहा कि ‘फिल्म को बनाने के लिए रेमो डिसूजा का पहले मुझसे अनुमति लेनी पड़ेगी क्योंकि वह मेरी मां पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं। फिल्हाल मैं उनकी जल्दी रिकवरी की दुआएं कर रही हूं।

बेटी ने किया खुुलासा – सुकन्या ने ये भी बताया कि ‘अगर मेरी मां के ऊपर कोई फिल्म बनती हैं तो मैं चाहती हूं कि उनके जिंदगी के हर पहलू को बारिखी से दिखाया जाए। उदाहरण देते हुए सुकन्या ने बताया कि ‘जब भी मां घर आने वाली होती थीं, तो हम घर के सारे सामान को सही जगह पर रख देते थें। वहीं अगर किसी दिन समय पर उनका खाना तैयार नहीं होता था तो वह कभी इस बात को लेकर गुस्सा नहीं करती थीं। वहीं मेरी बहन के गुजर जाने के बाद मेरी मां ने ही उनके दोनों बच्चों की देखभाल की थी। आज वे बच्चे एक बार फिर बिना मां के हो गए हैं।’

बता दें कि सुकन्या ने अपने पिछले इंटरव्यू में ये भी बताया था कि ‘सिर्फ रेमो नहीं बल्कि कुणाल कोहली डायरेक्टर बाबा यादव की पत्नी भी मां की जिंदगी पर फिल्म बनाने चाहते हैं। लेकिन मेरी मां चहती थी कि रेमो ही उनकी बायोपिक बनाएं क्योंकि वो दोनों ही जीरो से हीरो बने हैं। मां का मानना था कि रेमो उन्हें बेहतर तरीके से समझ सकते हैं।’

वहीं रेमो ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि वो सरोज खान पर बायोपिक बनाना चाहते हैं। रेमो ने कहा था कि कलंक में ‘तबाह हो गए’ सॉन्ग के दौरान उन्होंने सरोज खान के साथ काफी समय बिताया और उन्हें करीब से जानने का भी मौका मिला। ऐसे में रेमो को सरोज खान की जिंदगी काफी इंस्पाइरिंग लगी। वहीं जब रेमो ने सरोज खान से इस बारे में पूछा तो सरोज खान ने फौरन कहा कि ‘बिल्कुल, बोल कब बनाएगा, जल्दी बना दे’।