Breaking News

लोहिया की पुण्य तिथि पर एकता पर जोर, 2022 चुनाव की रणनीति पर चर्चा

फर्रुखाबाद। डॉ राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर समाजवादी लोगों ने एकता पर बल दिया। इस अवसर पर आवास विकास स्थिति प्रतिमा पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव विश्वास गुप्ता की अगुवाई में पार्टी पदािधकारी व कार्यकर्ताओं ने प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए विधानसभा चुनाव पर चर्चा की।

इस मौके पर प्रदेश सचिव विश्वास गुप्ता ने कहा फर्रुखाबाद जनपद डॉक्टर लोहिया की कर्मभूमि रही है। मई 1963 में फर्रुखाबाद की जनता ने डॉक्टर लोहिया को जीता कर लोकसभा में भेजा था। उन्होंने हमेशा गरीबों मजदूरों की आवाज को बुलंद किया था। मुलायम सिंह यादव ने डॉक्टर लोहिया के सपने को साकार करने का काम किया। आज सभी समाजवादी चाहते हैं जो कोई भी लोहिया के सिद्धांतों में विश्वास रखता हो वह सारे लोग एक मंच पर आकर के आने वाले 2022 के चुनाव में प्रदेश में समाजवादियों की सरकार बनाएं। डॉक्टर लोहिया मुलायम सिंह यादव के सिद्धांतों को आगे बढ़ाएं।

प्रदेश सचिव अनस सिद्दीकी ने कहा कि डॉक्टर लोहिया के सिद्धांतों को शिवपाल सिंह यादव आगे बढ़ा रहे हैं और लगातार कह रहे हैं, सारे समाजवादी एक हो जाएं तभी इस प्रदेश से भाजपा को हटा पाएंगे। अगर एक नहीं हुए तो 2022 के चुनाव में समाजवादियों की हालत बहुत खराब हो जाएगी। इसलिए अपने स्तर से एकता का प्रयास करें।

महानगर अध्यक्ष अतीक अहमद ने कहा डॉक्टर लोहिया के समाजवादी आंदोलन को मुलायम सिंह यादव ने व शिवपाल सिंह यादव जी ने मिलकर आगे बढ़ाया है। आज सभी को एक मंच पर आने की जरूरत है डॉक्टर लोहिया ने हमेशा समाज को जोड़ने की बात की है। दवे पिछड़ों की उन्होंने हमेशा आवाज उठाई है। इसलिए आज उनकी पुण्यतिथि पर सारे समाजवादी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

इस मौके पर महिला सभा की राष्ट्रीय सचिव नीलम सिंह, नीरज गुप्ता, अर्चित मिश्रा, सावेज कुरैशी, सारिक नवाब, पदम पांडे, सत्यांशु गुप्ता, आकाश बाल्मीकि, गुड्डू खान, सनी जैन, सौरभ गुप्ता कल्लू गुप्ता बबलू यादव, जाहिद कुरैशी, मौलाना शाहिद मुख्तार अहमद, सुरेंद्र यादव, शानू खान, लाइक अहमद, अरविंद बाल्मीकि आदि मौजूद रहें।