Breaking News
गृहमंत्री अमित शाह

रामनगरी पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, रामलला के किए दर्शन, बोले…

अयोध्या, संवाददाता। शुक्रवार को देश के गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे रामनगरी। रामनगरी के राम कथा पार्क हैलीपैड पर उतर कर सीधे हनुमानगढ़ी में बजरंगबली का दर्शन पूजन के बाद श्री राम जन्मभूमि पहुंचकर रामलला का दर्शन पूजन और आरती की।

उन्होंने श्री राम मंदिर निर्माण का कार्य देखा साथ ही सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी चर्चा की। इस दौरान श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय और निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्र उन्हें विस्तार से राम मंदिर निर्माण की प्रगति के बारे में जानकारी दी। इसके बाद सीधे उनका काफिला श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास से मिलने उनके आश्रम श्री मणिराम दास की छावनी पहुंचा।

रामलला के दर्शन कर किया मंदिर निर्माण कार्य का निरीक्षण

उन्होंने नृत्य गोपाल दास का हालचाल पूछा और आशीर्वाद लिया। राजकीय इंटर कालेज अयोध्या के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राम मंदिर मुद्दे पर विरोधियों को जमकर फटकारा। कहा की इसी सरयू के किनारे पर जहां प्रभु श्रीराम का जन्म हुआ था उसी स्थान पर देखते-देखते कुछ ही महीनों में आकाश को छूने वाला राम मंदिर बनने वाला है।

हम सबके लिए यह सोचने का सवाल का है, कि इतने साल रामलला को टेंट में क्यों रहना पड़ा, राम मंदिर का निर्माण किसने रोककर रखा, कारसेवकों पर किसने गोलियां चलवाईं, रामनवमी के उत्सव को कौन बंद कर दिए थे, राम भक्तों पर डंडा किसने चलाया था, यह सभी हमें याद रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह यूपी के मतदाताओं की बनाई नरेंद्र मोदी सरकार है।

सपा के वरिष्ठ नेता वाराणसी से चार बार विधायक रहे शतरुद्र प्रकाश भाजपा में शामिल

अभी काशी में मोदी ने बाबा विश्वनाथ का भव्य कोरिडार का निर्माण करके श्रद्धालुओं को दिया है। एक बार बाबा विश्वनाथ का दर्शन करके आइए, बाबा का भव्य दरबार फिर से सजा मालूम पड़ता है।