Breaking News

योगी सरकार युवाओं को रोजगार देने में असफल-आप

 

लखनऊ। आम आदमी पार्टी की छात्रविंग इकाई द्वारा एक जुलाई से प्रयागराज के आजाद पार्क से शुरू हुई रोजगार गारंटी पदयात्रा शनिवार को राजधानी के 1090 चौराहे पर खत्म हुई। आप पार्टी छात्रविंग के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे के नेतृत्व में आयोजित पदयात्रा भाजपा के खिलाफ निकाली गई है।

प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने प्रदेश कार्यालय पर पदयात्रा में शामिल सभी छात्रों का स्वागत किया। रोजगार के मुद्दे पर योगी सरकार की नाकामी के खिलाफ निकली इस यात्रा को परिवर्तन का पहला पड़ाव बताया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सत्‍ता परिवर्तन की लहर चल रही है रोजगार के मुद्दे पर चल रहे युवाओं के आंदोलन को यह यात्रा पोलिंग बूथ तक लेकर जाएगी और आने वाले चुनाव में भाजपा को सत्‍ता से बाहर का रास्‍ता दिखाएगी।

छात्र विंग के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे ने कहा कि योगी सरकार का साढ़े चार साल का कार्यकाल पूरा हो गया है। युवाओं को रोजगार के नाम पर सरकार ने सिर्फ छला है। अधीनस्‍थ सेवा चयन आयोग का मामला हो या शिक्षक भर्ती, दारोगा भर्ती, पुलिस-पीएसी भर्ती पूरी नहीं हुई है। इनवेस्‍टर्स समिट के आयोजन में हजारों करोड़ रुपये खर्च हो हुए। 1084 एमओयू साइन करने की बात कहकर लाखों रोजगार देने की बातें सरकार ने की थीं, लेकिन युवाओं को कुछ नहीं मिला। पदयात्रा में सीवाईएसएस के प्रदेश महासचिव अंकित परिहार, मुकेश राज गुप्‍ता, आलोक शर्मा, नीरज कुशवाहा समेत भारी संख्या में युवा मौजूद रहे।