Breaking News

यूपी के इस शहर में आज आएंगे बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, सारा, धनुष और बनसीरुद्दीन, फिल्म की करेगे शूटिंग

आगरा। अक्षय कुमार, सारा अली खान और दक्षिण की फिल्मों के स्टार धनुष के साथ ही फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह देर रात आगरा पहुंच गए हैं। ये सभी कलाकार सोमवार को सुबह छह बजे से ताजमहल पहुंचकर फिल्म अंतरंगी की शूटिंग करेंगे। फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान शाम को आगरा पहुंचीं। उन्होंने ताजमहल देखने की इच्छा जताई, लेकिन उन्हें बताया गया कि ताज पर सैलानियों की संख्या की बंदिश है। एक दिन में पांच हजार से ज्यादा सैलानी ताज नहीं देख सकते हैं। सारी टिकटें बुक हो चुकी हैं, इस पर वह मायूस हो गईं। अब वह सोमवार को ही साथी कलाकारों के साथ ताज के दीदार के साथ ही शूटिंग भी करेंगी। वहीं फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार देर रात होटल आईटीसी मुगल पहुंच गए। नसीरुद्दीन शाह भी ताजनगरी पहुंच गए। साथ ही दक्षिण की फिल्मों का जाना पहचाना नाम धनुष भी फिल्म की शूटिंग के लिए आगरा आ गए हैं।

फिल्म की शूटिंग के लिए पहले से ही ताजमहल की लगभग सारी टिकटों को बुक करा लिया गया है। ताकि आम सैलानी शूटिंग में व्यवधान न डाल सकें और आसानी से शूटिंग पूरी हो सके। वहीं कुछ अन्य लोगों को पहले ही शूटिंग की जानकारी मिल गई थी। उन्होंने भी सोमवार को ताज का दीदार करने के साथ शूटिंग देखने के लिए टिकटें बुक करा ली थीं।

फिल्म की शूटिंग के बाद गंदगी फैलाना और सड़क पर पीपीई किट फेंकना फिल्म प्रोड्यूसर को भारी पड़ गया। नगर निगम ने 50 हजार रुपए जुर्माना लगा दिया। काफी विरोध के बाद प्रोड्यूसर ने जुर्माने की राशि नगर निगम में जमा की है। शहर में इस समय कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है। सदर में फिल्म ‘14 फेरे’ की शूटिंग चल रही है। रविवार को जोन एक में घोड़ा अस्पताल के पास शूटिंग के दौरान फिल्म के कुछ दृश्यों की शूटिंग हुई। शूटिंग के बाद इस्तेमाल हुई पीपीई किट सड़क पर फेंक दी गई थी।

जोन एक के जोनल अधिकारी दिलीप श्रीवास्तव सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करने के लिए निकले थे। जोनल अधिकारी ने कड़ा रुख अपनाया और प्रोड्यूसर के खिलाफ कोरोना संक्रमण काल में पीपीई किट को खुले में फेंकने व गंदगी फैलाने पर 50 हजार रुपए का जुर्माना जमा करने को कहा। प्रोड्यूसर ने पीपीई किट व गंदगी फैलाने से इनकार किया। काफी विरोध के बाद प्रोड्यूसर को 50 हजार रुपए मौके पर जमा करना पड़ा। लखनऊ नगर निगम के जोनल अधिकारी दिललीप श्रीवास्तव ने कहा कि फिल्मकारों ने लापरवाही बरती है। इस कारण जुर्माना लगाया गया। जुर्माने की राशि जमा करा ली गई है। साथ ही साफ-सफाई का ध्यान रखने की हिदायत दी गई है।