Breaking News
Mark Zuckerberg Audio Clip Leaked Says Theverge Report
www.vicharsuchak.in

मार्क जुकरबर्ग का ऑडियो लीक, कहा- सरकार के खिलाफ एकजुट हों कर्मचारी

दुनिया की सबसे बड़ी सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग का एक ऑडियो क्लिप लीक हुआ है जिसमें वे अपने कर्मचारियों से बातें कर रहे हैं। लीक हुआ जुकरबर्ग का ऑडियो क्लिप दो घंटे का है। ऑडियो लीक की जानकारी सबसे पहले अमेरिकी टेक वेबसाइट द वर्ज से मिली है।द वर्ज पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक लीक हुआ ऑडियो क्लिक मार्क जुकरबर्ग और उनके कर्मचारियों के बीच हुई एक मीटिंग का है। इस मीटिंग में मार्क जुकरबर्ग अपने कर्मचारियों से अमेरिकी सरकार के विरुद्ध एकजुट होने को कह रहे हैं।

ऑडियो क्लिक में एक जगह मार्क जुकरबर्ग माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर का मजाक उड़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ट्विटर की जितनी रेवेन्यू है, उससे ज्यादा खर्च फेसबुक सिक्योरिटी को लेकर करता है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा है कि दुनिया में हर देश में सुनवाई के लिए वे नहीं जा सकते। बता दें कि कैंब्रिज एनालिटिका डाटा लीक के बाद जुकरबर्ग को यूरोपियन युनियन में सुनवाई के लिए जाना पड़ा था।

एलिजबेथ वॉरेन को लेकर दिया बड़ा बयान
द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक मार्क जुकरबर्ग अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में कैंडिडेट एलिजबेथ वॉरेन को लेकर कह रहे हैं कि उनका मानना है कि सभी कंपनियों को अलग-थलग हो चाहिए। जुकरबर्ग आगे कहते हैं कि वे अपनी सरकार से कोई लड़ाई नहीं चाहते, लेकिन अगर किसी बात को लेकर धमकी मिलती है तो वे लड़ेंगे।