Breaking News

मार्केट में बेचा जा रहा नकली टाटा नमक

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की मार्केट में नामी कंपनी टाटा के नाम पर नकली नमक बेचने का मामला सामने आया है. कंपनी के लोगों की शिकायत पर ये भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने 3 दुकानों में बोरों में भरे असली जैसे दिख रहे नकली नमक को बरामद किया है. मामले में सिकंदराबाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए पूरा माला सील कर दिया है.

जानकारी के अनुसार कंपनी को बुलंदशहर की मार्केट में टाटा के नाम पर नकली नमक बेचे जाने की शिकायतें मिल रही थीं. मामले में कंपनी के दिल्ली स्थित हेड ऑफिस से आई टीम ने पुलिस से इसकी शिकायत की. उन्होंने बताया कि सिकन्दराबाद मार्केट में उनकी कंपनी के असली नमक की शक्ल में नकली नमक बेचा जा रहा है. मामले में पुलिस ने कंपनी के अधिकारियों के साथ सिकन्दराबाद में 3 दुकानों में छापा मारा. यहां तीन बोरे असली जैसा दिखने वाला टाटा का नकली नमक बरामद किया गया. पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और पूरा माल सील कर दिया गया है.

जांच में पता चला कि गोरखधंधा करने वालों ने हूबहू एक किलो नमक की पैकिंग कंपनी के नाम से की थी. लेकिन जब पैकेट पर गौर किया गया तो यहां मैन्यूफेक्चरिंग डेट, बैच नंबर नहीं मिले.