Breaking News
Dushmantha Chameera

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे Dushmantha Chameera

भारत और श्रीलंका के बीच 12 मार्च से दूसरा टेस्ट बेंगलुरु में खेला जाना है। मगर इस मुकाबले से पहले मेहमान टीम ने तेज गेंदबाज Dushmantha Chameera को आराम देने का फैसला किया है और वह भारत के खिलाफ डे नाइट टेस्ट में वर्कलोड के चलते श्रीलंकाई टीम का हिस्सा नहीं होंगे। टीम को मेडिकल पैनल ने सलाह दी है कि वह उन्हें संभाले और विश्व कप तक केवल सफेद गेंद क्रिकेट में ही खिलाएं।

श्रीलंकाई टीम पहले ही खिलाडिय़ों की चोट से परेशान है ऐसे में Dushmantha Chameera को आराम देने के बाद वह किसी प्लेइंग इलेवन में मौका देते हैं ये देखने वाली बात होगी। बता दें, लाहिरु कुमारा पहले मैच में चोटिल हो गए थे। वहीं खबर है कि मोहाली टेस्ट में अर्धशतक लगाने वाले निसांका की पीठ की पुरानी चोट उबर गई है, जिसके चलते वह बेंगलुरु टेस्ट से आउट हो सकते हैं।

श्रीलंकाई पत्रकार ने ट्वीट करते हुए लिखा श्रीलंका की ओर से पुष्टि कि गई है कि दुष्मंथा चमीरा दूसरे टेस्ट में हिस्सा नहीं लेंगे। टीम को मेडिकल पैनल ने सलाह दी है कि वह उन्हें संभाले और विश्व कप तक केवल सफेद गेंद वाले क्रिकेट में ही खेलें। समझ लीजिए कि उनके टेस्ट करियर का अंत हो गया है।
चमीरा ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को दूसरे और तीसरे टी20 में आउट किया था जिस वजह से पिंक बॉल टेस्ट में वह रोहित के लिए बड़ा खतरा बन सकते थे, मगर अब यह खबर सुन रोहित ने भी राहत की सांस ली होगी।

बेंगलुरु में खेले जाने वाला यह टेस्ट डे नाइट होगा। घरेलू सरजमीं पर भारत का यह तीसरा और कुल चौथे पिंक बॉल टेस्ट है। इससे पहले टीम इंडिया बांग्लादेश और इंग्लैंड की डे-नाइट टेस्ट की मेजबानी कर चुकी है, वहीं एकमात्र ओवरसीज मैच भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था।
श्रीलंका स्क्वॉड: पथुम निसानका, कुसल मेंडिस, चरित असलंका, दिनेश चांदीमल, चमिका करुणारत्ने, दुशमंथा चमीरा, लाहिरु कुमारा, जेफरी वेंडरसे, निरोशन डिकवेला, धनंजया डी सिल्वा, दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), लसिथ एम्बुलडेनिया, विश्व फर्नांडो, प्रवीन थिरिमाने