Breaking News
सीएम नीतीश कुमार

बिहार के सीएम नीतीश एनडीए सकते छोड़ !!

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सूत्रों की मानें तो पर्दे के पीछ एक खबर चल रही है जिसमें माना जा रहा है बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राष्ट्रपति का चुनाव लड़ेंगे. बिहार के सियासी गलियारों में उठी इस खबर ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. इसके साथ ही कहा जा रहा है कि सीएम नीतीश यूपी चुनाव के बाद बीजेपी का साथ भी छोड़ सकते हैं, मतलब साफ है कि सीएम नीतीश एनडीए छोड़ सकते हैंं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस सब के पीछे तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव का हाथ है.

कोविड ​​​​-19 टीकाकरण नहीं करवाने वालों पर जुर्माना लगाने की योजना बनाई;

बीजेपी के अलावा सभी विपक्षी दलों को केसीआर साथ लाना चाहते हैं और उनका मानना है कि नीतीश कुमार राष्ट्रपति पद के लिए काफी मजबूत उम्मीदवार है. इसलिए वह टीएमसी, सपा, आप, आरजेडी, जेडीयू सहित गैर बीजेपी दलों को अपने साथ लाने में लगे हुए हैं. इतना ही नहीं उनका मानना है कि इस मुद्दे पर उन्हें कांग्रेस का भी समर्थन मिल सकता है.

गैर भाजपा और गैर-कांग्रेसी दलों

माना जा रहा है कि जुलाई अगस्त में होने वाले राष्ट्रपति के चुनाव के लिए गैर भाजपा और गैर-कांग्रेसी दलों को साधने के लिए केसीआर ने बीजेपी को पटखनी देने के लिए कवायद शुरू की है. इतना ही नहीं उन्होंने इसके लिए प्रशांत किशोर को माध्यम बनाया है और वह ही दूसरे दलों को साधने में लग गए हैं. कहा जा रहा है कि इस मुद्दे को लेकर हाल ही में प्रशांत किशोर और केसीआर के बीच एक मुलाकात हुई थी. इसके बाद प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. इतना ही नहीं इन सभी मुलाकातों के बीच राजद नेता तेजस्वी यादव ने केसीआर, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और राष्ट्रवादी कांग्रेस के चीफ शरद पवार से मुलाकात की है.