Breaking News

बागपत में दुष्कर्म पीड़ित किशोरी की दादी ने एसपी दफ्तर के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

 

बागपत । दुष्कर्म पीड़ित किशोरी की दादी ने पुलिस व आरोपित युवक के परिवारों के उत्पीड़न से परेशान होकर एसपी दफ्तर के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया। इसको लेकर खूब हंगामा हुआ। न्‍याय के लिए गुहार लगा रही पीड़िता की दादी ने बोतल से पेट्रोल को अपने उपर गिरा लिया और आत्‍मदाह का प्रयास करने लगी। इस दौरान बीच में ही आसपास के लोगों ओर पुलिस ने हाथ से बोतल छीनकर बुजुर्ग को शांत कराया और फिर उसे वहां से भेज दिया गया।

बिनौली थाना क्षेत्र के एक गांव में विशेष समुदाय की 14 वर्षीय किशोरी के साथ 9 अगस्त को गांव के ही अनुसूचित जाति के एक युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया था। मुंह खोलने पर किशोरी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। वहीं आरोपित युवक के परिजनों ने किशोरी के स्वजन पर गाली-गलौच व जाति सूचक शब्द का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कराया। रात को पुलिस पीड़ित किशोरी के घर पर पहुंची और जेल भेजने की आरोपितों को हिदायत देकर आई। इसके विरोध में दुष्कर्म पीड़ित किशोरी के स्वजन ने शनिवार को एसपी दफ्तर पर धरना-प्रदर्शन किया।

एसपी नीरज कुमार जादौन कार्यालय में न होने के कारण उनकी मुलाकात सीओ हरीश भदौरिया से हुई। सीओ ने आश्वासन दिया कि केस की निष्पक्ष जांच की जाएगी। सीओ के आश्वासन पर पीड़ित किशोरी का परिवार सहमत नहीं हुआ। कार्यालय से बाहर निकलते ही किशोरी की दादी ने आत्महत्या करने के लिए अपने ऊपर बोतल से पेट्रोल उड़ेल लिया। इससे हड़कंप हो गया। अन्य लोगों ने महिला से पेट्रोल की बोतल छीनी। कोतवाली प्रभारी अजय कुमार ने मौके पर पहुंचकर उनको समझा बुझाकर शांत किया। सीओ हरीश भदौरिया का कहना है कि इस मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।