Breaking News

फरार है फिर भी कर रही रिप्लाई, FB पर गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड को मिल रही बधाई,

गुड़गांव।हरियाणा के गैंगस्टर संदीप गाडौली के फर्जी एनकाउंटर मामले में इकलौती गवाह स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस और मॉडल दिव्या पाहुजा का 6 जुलाई को जन्मदिन है। दिव्या को फेसबुक पर ढेर सारी बधाई मिल रही है। एनकाउंटर मामले में फरार होने के बाद भी दिव्या रिप्लाई कर रही है। फर्जी एनकाउंटर मामले में दिव्या की मुंबई पुलिस को तलाश है। जानिए क्या है पूरी कहानी…
– संदीप गाडौली की दहशत का साम्राज्य कई राज्यों के महानगरों तक फैला हुआ था। बता दें कि गुड़गांव पुलिस संदीप के पीछे काफी दिनों से पीछा कर रही थी।
– गुड़गांव क्राइम ब्रांच यूनिट-4 इंचार्ज प्रद्युमन की टीम को मुंबई के अंधेरी ईस्ट स्थित होटल एयरपोर्ट के कमरा नंबर-426 में संदीप के रुकने की इन्फॉर्मेशन मिली थी।
– पुलिस का कहना है कि एनकाउंटर टीम वहां पहुंची तो संदीप ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जवाबी कार्रवाई में संदीप को कई गोलियां लगीं और उसकी मौत हो गई थीं। इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए थे।
– जबकि मुंबई पुलिस ने फाॅरेंसिक सबूतों और सीसीटीवी फुटेज के सहारे छानबीन शुरू की तो पाया कि गुड़गांव पुलिस का दावा फर्जी था। गाडौली के पास कोई पिस्तौल नहीं थी। यही नहीं गोली मारने के बाद गाडौली करीब 20 मिनट तक तड़पता रहा, लेकिन उसे अस्पताल नहीं पहुंचाया गया। उस वक्त दिव्या उसके साथ थी।
– दिव्या तभी से फरार है।
– 6 जुलाई को ही मुंबई पुलिस ने हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर प्रद्यूमन को गिरफ्तार कर लिया।
कौन है दिव्या पाहुजा
– दिव्या पाहुजा हरियाणा के गुड़गांव की रहने वाली है।
– दिव्या ने अपनी पढ़ाई पीबीएन पब्लिक स्कूल से कंप्लीट की।
– दिव्या डेल्ही फैशन क्लब डॉट कॉम के लिए मॉडलिंग करती थी।
मर जाऊंगी लेकिन जेल नहीं जाऊंगी
– दिव्या पाहुजा ने मुंबई के अखबारों को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर बात करते हुए खुद को बेगुनाह और मुंबई पुलिस पर झूठी कहानी बनाकर उसे फंसाने का आरोप लगाया था।
– दिव्या ने कहा है, “मैं मर जाऊंगी, लेकिन जेल नहीं जाऊंगी। मेरी गलती सिर्फ इतनी है कि मैं उस रात कमरे में उसके साथ थी। मुझे फंसाया जा रहा है।”