Breaking News

प्रचार कर रही भीड़ को बोलरो ने रौंदा, तीन की मौत

गोपालगंज. बिहार में जारी पंचायत चुनाव के दौरान जनसंपर्क कर रही भीड़ में अचानक एक बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर घुस गई. इस अनियंत्रित बोलेरो ने सात लोगों को कुचल दिया, जिसमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति की मौत इलाज के दौरान गोरखपुर में मौत हो गई. इस दुर्घटना में चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए, जिसमें एक की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

घटना जिले के कटेया थाना क्षेत्र के भगवानपुर कूर्म टोला की है. इस घटना के बाद मृतक के परिजन रात को ही शव को लेकर गोपालगंज सदर अस्पताल में पहुंच गए लेकिन 12 घंटे बाद भी मृतकों का पोस्टमार्टम नहीं हो सका है, जिससे परिजन खासे परेशान हैं. मृतकों में निमुइया गांव के 60 वर्षीय पारस गिरी, माफी गुड़िया गांव के 35 वर्षीय लाल बचन राम और पतोहवा गांव के 30 वर्षीय कपिल देव सिंह शामिल है. हालांकि मामूली रूप से घायल लोगों को कटेया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि एक घायल का अभी भी गोरखपुर में इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक कटेया थाना क्षेत्र के पंचदेवरी प्रखंड के भगवानपुर कुरमी टोला बाजार में देर शाम कुछ लोग पंचायत चुनाव को लेकर जनसंपर्क और नाश्ता कर रहे थे, इसी दौरान सड़क के किनारे खड़ी बोलेरो के चालक ने अचानक गाड़ी स्टार्ट कर दी और तेज रफ्तार से बोलेरो भीड़ को रौंदते हुए आगे दीवार से जा टकराई. इस दुर्घटना में 7 लोग कुचले गए, जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

 

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है, वहीं स्थानीय लोगों ने इस दुर्घटना को साजिश करार दिया है. परिजनों का आरोप है कि वो 12 घण्टे से ज्यादा वक्त से सदर अस्पताल में हैं लेकिन अभी तक मृतकों का पोस्टमार्टम नही हो सका है. पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर लिया है.