Breaking News

पति को मरने के लिए महिला ने प्राइवेट पार्ट में लगाया जहर

ब्राजीलिया: एक महिला ने सेक्स के दौरान पति को ऐसी दर्दनाक मौत देने का प्लान बनाया जिसके खुलासे ने पुलिस को भी हैरान कर दिया. हालांकि पति को पत्नी के साथ बेड पर जाते ही कुछ शक हो गया जिस वजह से वह अपनी जान बचाने में कामयाब रहा. पत्नी ओरल सेक्स के जरिए मौत को मौत के घाट उतारना चाहती थी. ब्राजील में यह मामला मीडिया में छाया रहा.
महिला ने पति को सेक्स के दौरान मारने की ऐसी योजना बनाई कि महिला की जान पर भी बन आई. सेक्स से पहले उसने अपने प्राइवेट पार्ट में बेहद घातक जहर लगा लिया. ओरल सैक्स के दौरान पति को इस जहर के जरिए आसानी से दर्दनाक मौत देने की महिला की योजना थी. हालांकि पति को महिला पर कुछ शक हो गया और वह जाल में फंसने से बच गया.

शख्स ने पुलिस को बताया कि उसे ओरल सेक्स से पहले ही उसके प्राइवेट पार्ट से अजीब सी स्मेल आई, जिस वजह से उसे शक हो गया. पत्नी द्वारा लगातार उसे ओरल सेक्स के लिए इंसिस्ट करने पर शक और बढ़ गया. इसके बाद उसने पत्नी से दूरी बना ली और उसे पास के एक हॉस्पिटल ले गया. जहां डॉक्टरों ने जब महिला के प्राइवेट पार्ट की जांच की तो पता चला कि उसने काफी मात्रा में बेहद घातक जहर लगा रखा था. डॉक्टरों के मुताबिक वह जहर महिला के शरीर में भी काफी हद तक फैल चुका था. थोड़ी देर और होती तो महिला की भी जान जा सकती थी. जिस पति को वह मारना चाहती थी उसीकी वजह से जान बच सकी.

महिला ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह अपने पति से तलाक लेना चाहती थी लेकिन पति इसके लिए तैयार नहीं था. 43 वर्षीय पति द्वारा तलाक के लिए राजी न होने पर पत्नी ने उसे मौत के घाट उतारने के लिए प्राइवेट पार्ट में जहर लगा लिया.