Breaking News
नेशनल हेराल्ड

नेशनल हेराल्ड : मैं नरेंद्र मोदी से नहीं डरता….राहुल बोलें…

नयी दिल्ली। नेशनल हेराल्ड : मैं नरेंद्र मोदी से नहीं डरता….राहुल बोलें… कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ‘नेशनल हेराल्ड’ मामले में प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई को लेकर बृहस्पतिवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नहीं डरते और उन्हें धमकाकर चुप नहीं कराया जा सकता। उन्होंने कहा कि वह देश और लोकतंत्र की रक्षा तथा सद्भाव कायम रखने के लिए काम करते आए हैं और आगे भी करेंगे। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘सच्चाई को बैरिकेड नहीं किया जा सकता।

नेशनल हेराल्ड: देशहित में काम करता रहूंगा: राहुल गांधी

कर लें जो करना है, मैं प्रधानमंत्री से नहीं डरता, मैं हमेशा देश हित में काम करता रहूंगा। सुन लो और समझ लो!’’ इससे पहले, उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ये धमकाने का प्रयास है। ये सोचते हैं कि थोड़ा सा दबाव डालकर हमें चुप करा देंगे, लेकिन हम चुप नहीं होने वाले हैं। नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी इस देश में लोकतंत्र के खिलाफ जो कर रहे हैं उसके विरूद्ध हम खड़े रहेंगे, चाहे ये कुछ भी कर लें। हमें कोई फर्क नहीं पड़ता।’’

नेशनल हेराल्ड : मैं नरेंद्र मोदी से नहीं डरता….राहुल बोलें…

भाजपा के एक आरोप के संदर्भ में कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘भागने की बात कौन कर रहा है, भागने की बात वो कर रहे हैं। हम डरने वाले नहीं हैं। हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते हैं। कर लें जो करना है। कुछ फर्क नहीं पड़ता।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मेरा काम है देश की रक्षा करना, लोकतंत्र की रक्षा करना, देश में सद्भाव को बरकरार रखना, वो मैं करता रहूंगा।’’

नेशनल हेराल्ड  : देश में सद्भाव को बरकरार रखना, वो मैं करता रहूंगा

उधर, ईडी की कार्रवाई के मुद्दे पर संसद भवन में कांग्रेस सांसदों की बैठक हुई जिसमें आगे की रणनीति पर चर्चा की गई। इस बैठक के बाद पार्टी सदस्यों ने सदनों में ईडी की कार्रवाई से जुड़े विषय को उठाया और भारी हंगामा किया। उल्लेखनीय है कि प्रवर्तन निदेशालय ने धनशोधन के मामले में अपनी कार्रवाई के तहत बुधवार को दिल्ली में ‘नेशनल हेराल्ड’ कार्यालय में ‘यंग इंडियन’ कंपनी के परिसर को अस्थायी रूप से सील कर दिया था।

Congress will not back down : अजय माकन बोले: हम किसी दबाव में नहीं आएंगे

कांग्रेस ने यह दावा किया कि दिल्ली पुलिस ने उसके मुख्यालय, पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के आवासों को घेर लिया। उसने सरकार पर ईडी के दुरुपयोग का आरोप भी लगाया है। इससे पहले, ईडी ने ‘नेशनल हेराल्ड’ से जुड़े धनशोधन के मामले में ही सोनिया गांधी और राहुल गांधी से पूछताछ की थी।