Breaking News

नहीं दिखाई थी पिता को फिल्म! ‘मोहनजो दाड़ो’ की असफलता भांप चुके थे ऋतिक

मुंबई: ‘मोहनजो दाड़ो’ की असफलता का असर ऋतिक पर साफ दिख रहा है। आशुतोष और उनके बीच इनडाइरेक्ट ब्लेम गेम शुरू हो चुका है। ऋतिक ने डिज़्नी के दफ्तर में 50 सीटर ऑडी में रिलीज से पहले अकेले बैठकर फिल्म देखी, जबकि अक्षय ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए रुस्तम की खास स्क्रीनिंग रखी। राकेश रोशन ने तो रिलीज़ से पहले फिल्म देखी ही नहीं, जबकि ऋतिक अपने पिता की सलाह हमेशा लेते हैं और रिलीज़ से पहले उन्हें फिल्म जरूर दिखाते हैं। सिनेमा ट्रेड में चर्चा है, “ऋतिक भी फिल्म की असफलता को भांप चुके थे, लेकिन उन्होंने इस बात को जाहिर नहीं किया।” अगले साल शुरू होगी कृष-4…
फिल्म ‘मोहनजो दाड़ो’ की असफलता के बाद ऋतिक रोशन अगली फिल्मों के प्रति सचेत हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, “एक बार फिर वे अपने पिता के बैनर की सुपरहीरो फिल्म पर ही भरोसा जता रहे हैं। फिल्म अगले साल शुरू हो सकती है।” भास्कर से बातचीत में ऋतिक ने इसकी पुष्टि भी कर दी है। ऋतिक का कहना है “अगले साल के आखिर तक कृष सीरीज की अगली फिल्म हम शुरू कर सकते हैं। मेरे डैड एक कहानी पर काम कर रहे हैं। उनके काम करने का तरीका अलग है। कहानी में भरपूर वक्त लेते हैं। मुझे लगता है साल के अंत तक ही हम फिल्म शुरू कर सकेंगे।”
ज्यादा फिल्मों पर काम करेंगे ऋतिक
ऋतिक यह भी कहते हैं “मैंने अपनी कुछ फिल्मों को बहुत ज्यादा वक्त दिया है। पिछले कुछ समय में दो साल के अंतराल में मेरी फिल्में आई हैं। मुझे अपने फैंस के संदेश भी लगातार मिल रहे हैं, जिसमें वे मुझे ज्यादा फिल्में करने की बात कहते हैं। मैंने अपना वर्क पैटर्न बदला है और अब मैं ज्यादा फिल्में करूंगा। ‘काबिल’ के बाद जल्द ही दूसरी फिल्म शुरू करूंगा। एक साल में दो या तीन फिल्में अपने फैंस के लिए लाने की कोशिश करूंगा।”
भारतीय सिनेमा में एक मात्र हिट सुपरहीरो
भारतीय सिनेमा में अब तक कई फिल्में सुपरहीरो पर बनीं, लेकिन कृष सबसे पॉपुलर है। इस सीरीज की अब तक तीन फिल्में (कोई मिल गया, कृष और कृष-3) आई हैं। शाहरुख़ की सुपरहीरो फिल्म रा.वन फ्लॉप रही थी। अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन भी गुजराती सुपरहीरो बनने की तैयारी कर रहे हैं।