Breaking News
गैंगरेप का सनसनीखेज

नशीला पदार्थ पिलाकर डांसर से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया !!

कानपुर: यूपी के कानपुर में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर डांसर से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने तीन नामजद और 8 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों में परिचित देवा सरदार,स मोहित और शोभित शामिल हैं जबकि आठ लोग और कौन थे इसके बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है. पीड़िता के मुताबिक पति से अलग होने के बाद वो अपना और अपने बच्चों का पालन पोषण करने के लिए डांस करती हैं. अपने बयान में पीड़िता ने बताया कि देवा सरदार नाम के एक शख्स ने उन्हें डांस करवाने के लिए बुक किया और फिर 6 फरवरी को देवा और उसके दोस्त शोभित और मोहित बिठूर के गेस्ट हाउस पहुंचे.

यूक्रेन के शांत व सुरम्य गांव भी युद्ध के लिए हो रहे तैयार !!

पीड़िता के मुताबिक वहां पहले से कुछ लोग मौजूद थे. इस दौरान उन्हें कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीली दवा मिलाकर पिलाई गई और फिर उनका गैंगरेप किया गया और वीडियो बनाई गई. पीड़िता का कहना है कि आरोपी अब वो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उन्हें पार्टी में बुला रहे हैं. पीड़िता का ये भी आरोप है कि आरोपियों ने उनकी वीडियो वायरल कर दी है. पीड़िता ने इस मामले में पुलिस की मदद लेने का फैसला किया जिसके बाद उन्होंने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज की.

पीड़िता की शिकायत पर डीसीपी ने एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस के मुताबिक पीड़िता अपना मेडिकल कराने को तैयार नहीं हैं फिर भी पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. इस मामले में एसीपी विशाल पांडे का कहना है कि महिला के आरोपों पर संज्ञान लेते हुए पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश डाल रही है.