Breaking News

धार्मिक कार्यो से होती है विकास की राह आसान: पाल

 

गोरखपुर। पिपराइच विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कैथवलिया में भगवान हनुमान जी की मूर्ति का स्थापना और प्राण प्रतिष्ठा किया गया । इस अवसर पर पिपराईच विधायक महेन्द्र पाल सिह ने कहा हिंदू समाज के लोग पूरे रीति-रिवाज के साथ धार्मिक अनुष्ठान का कार्य करते हैं। हमे गर्व होना चाहिए हम हिन्दू हैं और भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता भी है ।हमारी पार्टी सबका साथ सबका विकास का कार्य कर रही है ।
प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद जिस तरह से विकास की गंगा बह रही उससे जनता वाहवाही कर रही तो वहीं विपक्षी पार्टियां अनर्गल प्रलाप कर रही है जिसे जनता भी जान और समझ रही है ।
पंचायत चुनाव करीब हैं आप लोग साफ छवि के लोगो को चुने यदि वोट बिकता है, तो विकाश प्रभावित होगा। इसी क्रम में आनंद शाही ने कहा कि प्रदेश में विकास के साथ धार्मिक स्थनों का भी विकास हो रहा है जिला पंचायत सदस्य राम बदन सिंह ने कहा कि गांव का विकास ग्राम प्रधान के द्वारा होता है इस गांव का विकास रुक गया था, इस गांव के जोड़ने वाली सड़क हम लोग प्रस्तावित कर के दे दिए हैं, जल्द जल्द निर्माण कार्य शुरू होगा। इस अवसर पर जनार्दन जयसवाल ,अवधेश शर्मा ,सुरेश शर्मा ,दीपचंद शर्मा मीडिया प्रभारी , इत्यादि लोग उपस्थित थे