Breaking News

‘तिवारी’ को छोड़ ‘विभूति’ के साथ अमेरिका में एन्जॉय कर रही हैं ‘अंगूरी भाभी’

मुंबई। एंड टीवी के पॉपुलर शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ की टीम ने इंडिपेंडेंस डे सेलिब्रेशन पर अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में एन्जॉय किया। इस दौरान सीरियल में अक्सर ट्रेडिशनल साड़ी में नजर आने वाली अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे टाइम्स स्कवॉयर पर वेस्टर्न स्टाइल में नजर आईं। इतना ही नहीं अंगूरी भाभी ने विभूति नारायण मिश्रा उर्फ आसिफ शेख के साथ लंच भी एन्जॉय किया। इस दौरान गोरी मेम यानी अनीता भाभी (सौम्या टंडन) ने भी विभूती और अंगूरी को ज्वाइन किया।तिवारी जी को नहीं मिला वीजा…
हालांकि मनमोहन तिवारी (रोहिताश गौड़) को वीजा न मिल पाने के कारण वो न्यूयॉर्क में हुए इंडिपेंडेंस डे सेलिब्रेशन में नहीं पहुंच सके। अफसोस की बात तो यह है कि पूरी टीम में से केवल तिवारी जी का वीजा ही रिजेक्ट किया गया।
अंगूरी भाभी ने की जमकर शॉपिंग…
पहली बार यूएस ट्रिप पर गईं अंगूरी भाभी (शुभांगी अत्रे) ने न्यूयॉर्क के मैनहट्टन इलाके में जमकर शॉपिंग की और खूब एन्जॉय किया। एंड टीवी पर आने वाला यह शो इंडिया के बाहर भी काफी पॉपुलर है। टीवी होस्ट मनीष पॉल भी इस समय न्यूयॉर्क में ही हैं।
‘भाबीजी घर पर हैं’ की टीम इंडिपेंडेंस डे परेड में हिस्सा लेगी…
‘भाबीजी घर पर हैं’ की पूरी टीम मेडिसन एवेन्यू पर होने वाली इंडिपेंडेंस डे परेड में हिस्सा लेगी। इस दौरान बाबा रामदेव और अभिषेक बच्चन भी नजर आएंगे। यह अमेरिका में होने वाली 36वीं इंडिया डे परेड है, जिसे न्यूयॉर्क में रहने वाली इंडियन कम्युनिटी सेलिब्रेट करेगी।