Breaking News

टेम्पो अनियन्त्रित होकर बिजली के खंभे से टकराया, महिला की मौत, तीन लोग घायल

शाहजहांपुर। जलालाबाद-खंडहर रोड पर यात्रियों से भरा एक टेम्पो अनियन्त्रित होकर बिजली के खंभे से टकराया। हादसे में टेम्पो सवार एक महिला की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलो को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।जबकि अन्य सवालों के भी मामूली खरोचे आई है।

पुलिस के अनुसार, रविवार शाम करीब चार बजे जलालाबाद से सवारियां को लेकर टापर की तरफ जा रहा एक टेम्पो खंडहर रोड पर राम शरण सिंह इंटर कॉलेज के पास एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियन्त्रित होकर सड़क किनारे खड़े बिजली के खंभे से टकरा गया। घटना से सवारियों में चीख पुकार मच गया। घटना स्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने टेम्पो में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और गंभीर रूप से घायल तीन महिलाओ समेत चार लोगो को जलालाबाद सीएचसी भेजा। जहां डॉक्टरों ने एक महिला को मृत घोषित कर दिए। मृतक महिला की पहचान रघुनाथपुर निवासी मूंगा देवी (55) के रूप में हुई है। जबकि गंभीर रूप से घायल रघुनाथपुर निवासी देव श्री व विद्या देवी तथा इंदरपुर निवासी नवीन कुमार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, हादसे में अन्य यात्रियों को भी मामूली चोटे आई है।

घायलो ने बताया कि टेम्पो में क्षमता से अधिक सवारियां भरी थी तथा टेम्पो चालक शराब के नशे मे तेज गति से टेम्पो ले जा रहा था। कई बार यात्रियो ने धीमी गति से टेम्पो चलाने के लिए कहा लेकिन वो नही माना और यह हादसा हो गया।फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।