Breaking News

कोरोना से पत्नी की मौत की खबर सुनते ही पति ने तोडा दम,एक साथ हुआ अंतिमसंस्कार

नोएडा: कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है और महामारी की वजह से देशभर में रोजाना करीब 4 हजार मौतें हो रही हैं. इस बीच दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है, जहां कोविड-19 से संक्रमित पति-पत्नी की एक ही दिन में मौत हो गई.

ग्रेटर नोएडा के दादरी के पल्ला गांव के रहने वाले 75 साल के गजराज भगत और उनकी पत्नी रामेश्वरी देवी की रविवार को अचानक तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद परिजनों ने रामेश्वरी देवी को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया. जांच के बाद पता चला कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. यह खबर सुनकर गजराज भगत की तबीयत ज्यादा खराब हो गई और उन्हे सांस लेने में दिक्कत होने लगी.
इसके बाद घर वालों ने गजराज भगत को नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया. इलाज के दौरान मंगलवार को रामेश्वरी देवी की सांस लेने में दिक्कत की वजह से मौत हो गई. यह खबर जैसे ही नोएडा के अस्पताल में भर्ती उनके पति का मिली, उन्हें दिल का दौरा पड़ गया और उनकी भी मौत हो गई.

इसके बाद परिवार के लोगों ने मंगलवार शाम को कोरोना प्रोटोकॉल के तहत गजराज भगत और उनकी पत्नी रामेश्वरी देवी का एक साथ अंतिम संस्कार किया.