Breaking News

किशोरी की गला काटकर हत्या

प्रयागराज । जिले के हण्डिया थाना क्षेत्र के सैदाबाद अमोरा गांव में शनिवार सुबह एक किशोरी का शव पाया गया। उसकी अज्ञात अपराधियों ने गला काटकर हत्या कर दी और शव घर से लगभग दो सौ मीटर दूर फेंककर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे और जांच शुरू कर दी है।
हण्डिया के सैदाबाद पुलिस चौकी क्षेत्र के अमोरा गांव निवासी गुन्जन यादव (15) का शव शनिवार सुबह घर से लगभग दौ सौ मीटर दूर गांव के बाहर पाया गया। घर में उसकी मां और उसके अन्य परिवार के सदस्य रहते हैं। उसके पिता कहीं बाहर रहते हैं। परिवार के सदस्यों का कहना है कि गुन्जन घर में लगभग 12 बजे तक टीवी देख रही थी। उसके बाद वह घर से किस समय निकली, यह किसी को जानकारी नहीं है। आज सुबह गांव के बाहर ग्रामीणों ने उसका शव खून से लथपथ देखा तो पुलिस को सूचना दी। हत्या की सूचना पर हण्डिया थाना प्रभारी एवं क्षेत्राधिकरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और किशोर की हत्या की खबर अधिकारियों को दी। खबर मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार अभिषेक कुमार अग्रवाल भी पहुंचे।
अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार ने बताया कि किशोर की गलाकाट कर हत्या की गई है। परिवार के सदस्यों से तहरीर लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है। हत्या की वजह का पता लगाने के लिए विभिन्न पहलुओं पर जांच जारी है।