Breaking News

काजोल को मिला ‘दबंग 3’ का ऑफर, लेकिन इस वजह से ठुकरा दिया!

‘दबंग 3’ में दो हीरोइन होंगी, ये बात तय है। पहले कहा गया कि परिणीति चोपड़ा को इसमें लिया गया है, लेकिन बाद में फिल्म के निर्माता अरबाज खान ने स्पष्ट किया कि ‘दबंग 3’ में सोनाक्षी सिन्हा भी होंगी। अब सोनाक्षी पर भी सस्पेंस बना हुआ है।
अरबाज़ ख़ान ने एक इंटरव्यू में कहा है कि स्क्रिप्ट के अनुसार उनका रोल तय किया जाना है। स्क्रिप्ट में बदलाव किए गए हैं। हालांकि इससे पहले अरबाज के हवाले से ही यह खबर आई थी कि सोनाक्षी को इस फिल्म से हटा दिया गया है।
जानकारी के अनुसार हाल ही में काजोल को फिल्म का ऑफर दिया गया, लेकिन काजोल ने इसे ठुकरा दिया। फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है, ‘दबंग 3 में एक हीरोइन का बहुत ही सशक्त रोल है।
अरबाज ऐसी हीरोइन चाहते हैं जो लोकप्रिय होने के साथ-साथ बढ़िया अभिनय भी करना जानती हों। काजोल को जो रोल ऑफर किया गया है, वो वैंप का है। फिल्म में इससे भी महत्वपूर्ण रोल चाहती हैं। काजोल बेहद चूज़ी हैं और कई फिल्में ठुकरा चुकी हैं जिसमें ‘3 इडियट्स’ जैसी फिल्म भी शामिल है।
सूत्र का कहना है ‘काजोल को लगा कि उनका रोल वैसा दमदार नहीं है लिहाजा उन्होंने ना कहने में देर नहीं लगाई। दिलवाले में काजोल का अनुभव अच्छा नहीं रहा और अब वे फूंक-फूंककर कदम रख रही हैं। फिल्म के पहले दो प्रिक्वेल्स में सोनाक्षी सिन्हा सलमान के अपोज़िट थीं।