Breaking News
एमपीआरडीसी

एमपीआरडीसी द्वारा जारी संशोधित कार्यक्रम के मुताबिक अब इन पदों के लिए आवेदन

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश सरकार के पूर्ण स्वामित्व वाली सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी मध्य प्रदेश सड़क विकास निगम लिमिटेड (एमपीआरडीसी) ने विभिन्न प्रबंधकीय पदों के लिए भर्ती विज्ञापन हाल ही में, 7 जनवरी 2022 को जारी किया था। विज्ञापन के अनुसार विज्ञापित पदों की कुल 126 रिक्तियों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 7 जनवरी से 28 जनवरी तक आयोजित की जानी थी। हालांकि, निगम द्वारा 13 जनवरी को एक संशोधन नोटिस जारी करते हुए भर्ती कार्यक्रम में बदलाव करने की घोषणा की गयी थी। एमपीआरडीसी द्वारा जारी संशोधित कार्यक्रम के मुताबिक अब इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया कल, 20 जनवरी से शुरू होने जा रही है और आवेदन की नई आखिरी तारीख 10 फरवरी 2022 है।

गणतंत्र दिवस समारोहः राजपथ पर दिखेगी काशी विश्वनाथ कारिडोर की झलक

एमपीआरडीसी  द्वारा 13 जनवरी को एक संशोधन नोटिस जारी करते हुए भर्ती कार्यक्रम में बदलाव करने की घोषणा की गयी थी। एमपीआरडीसी द्वारा जारी संशोधित कार्यक्रम के मुताबिक अब इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया कल 20 जनवरी से शुरू होने जा रही है।

एमपीआरडीसी में प्रबंधकीय पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार निगम की ऑफिशियल वेबसाइट, mprdc.gov.in पर एक्टिव किए जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म लिंक के जरिए आवेदन कर पाएंगे। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को मांगे गये विवरणों को माध्यम से पहले पंजीकरण करना होगा। इसके बाद अपनी डिटेल के माध्यम से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे।