Breaking News

आमिर रहेंगे लिस्ट से बाहर, 2017 में 2 से ज्यादा फिल्मों में दिखेंगे बड़े स्टार्स

मुंबई. अब तक ए-लिस्ट स्टार्स एक साल में एक फ़िल्म की स्ट्रेटजी पर चल रहे थे, लेकिन 2017 में ऐसा नहीं होगा, क्योंकि अक्षय कुमार, शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय सहित कई बड़े स्टार्स की 2 से 3 फिल्में रिलीज होना तय चुकी हैं। सिवाय आमिर के जिनकी कोई मूवी अगले साल रिलीज नहीं होगी। बदल रहा है ट्रेंड…
फिल्म रिलीज के मामले में अक्षय कुमार एवरग्रीन हैं। बिना किसी छुट्टी या फेस्टिवल के वे साल में तीन से चार फिल्में रिलीज़ करते हैं। ये सिलसिला पिछले एक दशक से चल रहा है। वहीं दूसरे ए लिस्ट स्टार्स साल में एक फ़िल्म ही कर रहे थे। सलमान-शाहरुख़ ने भी आमिर की तरह पिछले कुछ सालों में एक साल में एक ही फ़िल्म की। ऋतिक रोशन ने तो कई मर्तबा दो साल में एक फ़िल्म की है, लेकिन 2017 में ट्रेंड पूरी तरह बदल रहा है।
इन फिल्मों में दिखेंगे स्टार्स…
शाहरुख खान की 3 फिल्में अगले साल आएंगी। इसमें एक इम्तियाज अली और एक आनंद राय की फ़िल्म है। तीसरी फ़िल्म डायरेक्टर गौरी शिंदे की है जिसमें शाहरुख का रोल गेस्ट रोल से थोड़ा ज्यादा है। इसी तरह सलमान खान भी कबीर खान की एक फिल्म और अपने होम प्रोडक्शन की एक फिल्म में काम करेंगे। डेढ़ साल बाद ऋतिक रोशन की फ़िल्में भी 2017 में रिलीज होगी। वे यशराज बैनर की ‘ठग’ और अपने पाप के प्रोड्क्शन हाउस की ‘काबिल’ में नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन भी 2017 में अनीस बज्मी, सुजीत सरकार और रामगोपाल वर्मा की तीन फिल्मों में दिखेंगे। अक्षय कुमार की चार फिल्में तो पहले से तय हैं।