Breaking News

आचार संहिता लागू होते ही सपा ने बदली प्रचार की रणनीति

प्रयागराज । समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग द्वारा जारी गाइडलाइन पर शत-प्रतिशत अमल करते हुए आचार संहिता लागू होते ही अपने प्रचार के तरीकों में बदलाव किया है। उन्होंने निर्णय लिया है कि अब हर विधान सभा में कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर पांच-पांच यूथ की संख्या में लाल टोपी लगाकर सपा का प्रचार करेंगे।
रविवार को चौक महानगर कार्यालय पर महानगर उपाध्यक्ष इसरार अन्जुम की अध्यक्षता व नगर महासचिव रवीन्द्र यादव रवि के संचालन में विधान सभा चुनाव में टिकट के दावेदारों व पदाधिकारियों संग बैठक कर उक्त निर्णय लिया गया। अन्जुम ने कहा हमारा कार्यकर्ता खुद को अखिलेश यादव मानकर घर-घर जायेगा और वर्तमान सरकार की खामियों को गिनाने के साथ अखिलेश सरकार के योजनाओं की जानकारी देने के साथ-साथ तीन सौ यूनिट बिजली फ्री और किसानो की सिंचाई मुफ्त देने की बात भी बतायेगा।
संचालन करते हुए रवीन्द्र यादव ने बताया कि समाजवादी पार्टी अधिवक्ताओं संग दिन रात पार्टी नेताओं के साथ रहेगी। ताकि किसी प्रकार की विरोधी दलों के षडयंत्र का मुकाबला करने को कानूनी रुप से सपा कार्यकर्ताओं को बेवजह प्रताड़ित न किया जा सके।
उक्त जानकारी महानगर मीडिया प्रभारी सै.मो. अस्करी ने देते हुए बताया कि बैठक में अल्पसंख्यक सभा का राष्ट्रीय सचिव वजीर खान, लोहिया वाहिनी के प्रदेश सचिव काशिफ काजमी और मोइज अख्तर को अल्पसंख्यक सभा का प्रदेश सचिव, मंजू शर्मा व मीरा निषाद को पिछड़ा प्रकोष्ठ का प्रदेश सचिव व मो.शफीक अन्सारी को सैनिक प्रकोष्ठ का सचिव नियुक्त किया गया। बैठक में ओ पी यादव, मो. गौस, इन्दू यादव, सरिता यादव, रीता मौर्या, सविता कैथवास, नमिता दास, सुषमा यादव, प्रतिमा रावत, सै०मो० अस्करी आदि शामिल रहे।