Breaking News

अज्ञात वाहन की टक्कर से तीन युवकों की मौत, लोगों में आक्रोश

प्रयागराज। जिले के कोरांव थाना क्षेत्र में स्थित अयोध्यापुल पर मंगलवार सुबह तीन युवकों का शव पाया गया। परिवार के लोगों कहना है कि उनकी हत्या की गई है। जबकि पुलिस का कहना है कि अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवकों की मौत हुई। फिलहाल आगे की जांच की जा रही है।
कोरांव के गजाधरपुर गांव निवासी विकास केसरी (25) और उसका छोटा भाई आकाश केशरी (22) वर्ष पड़ोसी मौनी आदिवासी (20) के साथ सोमवार रात मोटर साइकिल से ड्रमंडगंज धान का पैसा लेने के लिये गये थे। वे लोग रात को घर वापस नहीं लौटे तो परिवार के लोग खोजबीन करने लगे। मंगलवार सुबह तीनों का शव अयोध्या पुल पर मिला। घटनास्थल पर मोटर साइकिल भी मिली है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया है। ग्रामीणों एवं परिवार के सदस्यों का आरोप है कि तीनों की हत्या की गई है।
अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि तीन युवकों की मार्ग दुर्घटना में मौत हुुई है। तीनों युवकों का शव मोटर साइकिल के नीचे पाया गया है। मामला सड़क दुर्घटना का है। रात में कोहरा होने की वजह से वे लोग अज्ञात वाहन की चपेट में आ गये। फिलहाल तीनों का शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।